आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर’ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च

( 5074 बार पढ़ी गयी)
Published on : 21 Jul, 21 05:07

आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर’ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च

उदयपुर। आईसीआईसीआई बैंक ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लि. (एचपीसीएल) के साथ एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की, ताकि उपयोगकर्ता एक साथ कई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने के लाभ और रिवॉर्ड पॉइंट प्राप्त कर सकें। ‘आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड’ नामक यह कार्ड ग्राहकों को फ्यूल के साथ-साथ उनके दैनिक खर्च जैसे बिजली और मोबाइल और ई-कॉमर्स पोर्टल तथा बिग बाजार और डी-मार्ट जैसे डिपार्टमेंटल स्टोर पर अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रिवाड्र्स और बेनिफिट्स प्रदान करता है। वीजा द्वारा संचालित यह कार्ड इसी तरह के दूसरे ऐसे काड्र्स के बीच अद्वितीय है, जो आमतौर पर सिर्फ एक श्रेणी के खर्च पर ही लाभ प्रदान करते हैं।
आईसीआईसीआई बैंक के हैड- अनसिक्योर्ड एसेट्स सुदीप्त रॉय ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक में हम ग्राहकों की बढ़ती और बदलती जरूरतों को पूरा करने वाले नए ऑफर्स पेश करने का लगातार प्रयास करते हैं। हमें ‘आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड’ लॉन्च करने के लिए एचपीसीएल के साथ साझेदारी करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है। आमतौर पर समान क्रेडिट कार्ड एक श्रेणी में खर्च पर त्वरित लाभ प्रदान करते हैं लेकिन यह कार्ड उस बाधा को तोड़ता है, क्योंकि यह ग्राहकों को उनके द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक लेनदेन पर बचत करने में सक्षम बनाता है। यह वास्तव में कार्ड को बचत का ‘सुपर स्टार’ बनाता है। हमें विश्वास है कि यह कार्ड ग्राहकों को डिजिटल भुगतान की सुविधा का आनंद लेते हुए अधिक बचत करने में सक्षम बनाएगा।
एचपीसीएल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर - रिटेल एस के सूरी ने कहा कि एचपीसीएल ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए अनूठे ऑफर्स और पुरस्कारों के साथ आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी करके बहुत खुश है। यह क्रेडिट कार्ड रिटेल आउटलेट्स पर डिजिटल पेमेंट इकोसिस्टम को बढ़ावा देने में मदद करेगा और अपने इनोवेटिव ऑफर्स के साथ ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करेगा। जब ग्राहक हमारे एचपी पे ऐप पर इस कार्ड का उपयोग करेंगे तो उन्हें अतिरिक्त लॉयल्टी पॉइंट भी मिलेंगे।
ग्राहक ‘आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड’ के लिए बैंक के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म या मोबाइल बैंकिंग ऐप, आईमोबाइल पे के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उन्हें पूरी तरह कॉन्टैक्टलेस और पेपरलेस तरीके से डिजिटल कार्ड मिलता है। फिजिकल कार्ड भी कुछ दिनों के भीतर आईसीआईसीआई बैंक द्वारा ग्राहक को भेज दिया जाता है। इसके अलावा, ग्राहक अपनी लेनदेन सेटिंग और क्रेडिट सीमा को आईमोबाइल पे ऐप पर आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वे आईमोबाइल पे और इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करके अपने मौजूदा आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड को ‘आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड’ में अपग्रेड कर सकते हैं।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.