आमजन की परिवेदनाओं को समय पर निपटाकर राहत दें- शाले मोहम्मद

( 3334 बार पढ़ी गयी)
Published on : 19 Jul, 21 06:07

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जन सुनवाई की, समाधान के निर्देश दिए

आमजन की परिवेदनाओं को समय पर निपटाकर राहत दें- शाले मोहम्मद

जैसलमेर / अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभाव अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने रविवार को जैसलमेर जिले में विभिन्न स्थानों का दौरा किया और जन सुनवाई करते हुए जनता की समस्याओं को सुना तथा समाधान का आश्वासन दिया।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने पोकरण स्थित फतेह मंजिल, लाठी एवं नाननियाई ग्राम पंचायत में जनसुनवाई कर आमजन की परिवेदनाओं को सुना एवं संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आमजन की परिवेदनाओं का निस्तारण समय पर कर राहत देना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार आमजन को राहत देने के लिए शिद्दत से प्रयास कर रही है और इसके लिए शासन-प्रशासन के स्तर पर समयबद्ध कार्यवाही का प्रबन्ध सुनिश्चित किया हुआ है।

सादगी के कायल हुए ग्रामीण

मंत्री ने लाठी में सड़क किनारे एक हाइवे होटल पर पहुंचकर वहां बैठे लोगों की समस्याओं को सुना। आज एक हाईवे होटल पर जाकर लोगों के अभाव अभियोग सुने। मंत्री की सादगी ने ग्रामीणों को अभिभूत कर दिया। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले मंत्री जब जैसलमेर जा रहे थे तब सड़क के पास खेती कर रहे किसानों से बात करने के लिए रुके, खेत में जाकर उनके हाल-चाल जाने।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.