सुविवि- ग्यारहवें टीकाकरण शिविर में 1025को लगा टीका

( 5514 बार पढ़ी गयी)
Published on : 17 Jul, 21 12:07

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय द्वारा शनिवार को गेस्ट हाउस में आयोजित आज 11 वें टीकाकरण शिविर में  से अधिक लोगों को कोविशिल्ड टीका लगाया गया।  

सुविवि- ग्यारहवें टीकाकरण शिविर में 1025को लगा टीका


उदयपुर। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय द्वारा शनिवार को गेस्ट हाउस में आयोजित आज 11 वें टीकाकरण शिविर में 1025 से अधिक लोगों को कोविशिल्ड टीका लगाया गया।  
टीकाकरण शिविर प्रभारी एवम रेड रिबन क्लब के समन्वयक डाॅ पी एस राजपूत  ने बताया कि कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह ने शिविर का औचक निरीक्षण कर युवाओं तथा मेडिकल स्टाफ का उत्साहवर्धन किया।
कुलपति सिंह ने मेडिकल टीम और जिला प्रशासन का शुक्रिया अदा किया और परोपकार को सबसे बड़ा धर्म तथा विश्व महामारी में सबसे बड़ी आवश्यकता बताया है। इस कैंप में विश्वविद्यालय के कर्मचारी, पेंशनर, उनके परिजन, विद्यार्थी और आम नागरिकों ने बढ चढकर हिस्सा लिया। विश्वविद्यालय ने जिला प्रशासन सेे यह आग्रह किया है कि विश्वविद्यालय में एक अस्थायी टीकाकरण केन्द्र खोला जाये जिसमें 24 घंटे सातों दिन कोई भी व्यक्ति आकर टीके का लाभ ले सकता है। कुलपति प्रो सिंह ने कहा कि राजस्थान सरकार की गाईड लाईन के अनुसार 24 जुलाई से अंतिम परीक्षाएं आयोजित की जानी है। तब तक समस्त विद्यार्थी एवं उनके परिजन एवं विश्वविद्यालय के समस्त स्टाफ मेंबर्स को कोविड वेक्सीनेशन की प्रथम डोज लग जानी चाहिए। कुलपति ने समस्त लोगों स्टाफ को जिला प्रशासन को इस कार्य के लिये धन्यवाद दिया है। शिविर में मेडीकल टीम के द्वारा 900 से अधिक लोगों का टीकाकरण किया गया। कुलपति की इच्छानुसार सामाजिक सरोकार के अन्तर्गत भविष्य में भी टीकाकरण शिविरों का लगातार आयोजन किया जायेगा। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से भूपेश रावल एवम  रोवर्स क्लब के डाॅ खुशपाल गर्ग और सभी विद्यार्थियों ने सहयोग किया ।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.