मेरे लिए खास है मेरी पहली फिल्‍म ‘बंधन राखी का’ : मोहन सिंह

( 15607 बार पढ़ी गयी)
Published on : 16 Jul, 21 10:07

मेरे लिए खास है मेरी पहली फिल्‍म ‘बंधन राखी का’ : मोहन सिंह

आदि शक्ति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘बंधन राखी का’ को लेकर अभिनेता मोहन सिंह को बेहद उम्‍मीदें हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज हो चुका है और इसमें मोहन सेकेंड लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह मोहन की डेब्‍यू फिल्‍म भी है। ऐसे में फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने कहा कि ‘बंधन राखी का’ मेरे लिए बेहद खास है, क्‍योंकि मुझे यह मेरी पहली फिल्‍म है और इसमें मुझे दिग्‍गज कलाकार व फिल्‍म मेकर के साथ काम करने का मौका मिला है।  

मोहन सिंह भिण्ड विकास खण्ड के ग्राम बाराकलां से आते हैं, जहां सिनेमा में जाने के लिए कोई सोच भी नहीं सकता था। लेकिन अपनी मेहनत और लगन से मोहन ने इस काम को कर दिखाया और आज उनकी पहली फिल्‍म यश कुमार और पूनम दुबे जैसे कलाकार के साथ रिलीज होने वाली है। इस बारे में उन्‍होंने कहा कि यश कुमार की फिल्‍में हमने खूब देखी है। मेरा सौभाग्‍य है कि उनके साथ डेब्‍यू करने का मौका मिला है। उनसे हमने शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा भी है। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्म रक्षा बंधन से एक दिन पूर्व 21 अगस्त को रिलीज होगी। इसको लेकर सुपर एक्‍साइटेड हूं।

बताते चलें कि आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म 'बंधन राखी का' के निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्म के निर्माता और कहानीकार दुर्गा प्रसाद हैं. लिरिक्स अशोक कुमार, अरबिंद तिवारी और सत्य शंकर का है, जबकि म्यूजिक दुर्गा नटराज - मधुकर आनंद का है. पीआरओ रंजन - सर्वेश हैं. डीओपी समीर जहाँगीर और कोरियोग्राफर प्रवीन शेलार हैं. फिल्म में यश कुमार के साथ ऋचा दीक्षित, पूनम दुबे, मोहन सिंह, प्रिया झा, सान्या सिंह, राधे मिश्रा,राव रणविजय,भानु पांडेय,जे नीलम और मेहमान भूमिका में खुद दुर्गा प्रसाद मजूमदार नजर आएंगे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.