रेलवे जीएम ने टोक्यो ओलम्पिक खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी

( 11234 बार पढ़ी गयी)
Published on : 30 Jun, 21 07:06

रेलवे जीएम ने टोक्यो ओलम्पिक खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी


श्रीगंगानगर,  भारतीय खेल प्राधिकरण तथा भारतीय ओलम्पिक एसोसिएशन ने युवा मामले एवं खेल मंत्रालय के संरक्षण में टोक्यो ओलम्पिक 2020 में भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए एक कैम्पेन की शुरूआत की है। टोक्यो ओलम्पिक में रेलवे के 9 एथलीट भाग ले रहे हैं। खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने के लिए प्रोत्साहन के रूप में विभिन्न स्थानों पर सेल्फी प्वाईंट बनाए गए हैं, जहां लोग सेल्फी लेकर उसे सोशल मिडिया पर अपलोड कर खिलाडियों का मनोबल बढ़ा सकते हैं।
 उत्तर रेलवे प्रधान कार्यालय, बड़ौदा हाउस नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक श्री आशुतोष गंगल ने मंगलवार को इन खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी तथा बड़ौदा हाउस में बनाए गए सेल्फी प्वाईंट पर सेल्फी लेकर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। इस अवसर पर उत्तर रेलवे खेल कूद संघ के अध्यक्ष श्री ए0के0 खंडेलवाल, सचिव/महाप्रबंधक श्री विजेंद्र कुमार तथा उत्तर रेलवे खेल कूद संघ के ओनरी महासचिव श्री कोस्तुभ मनी भी उपिस्थत थे।
 इस अवसर पर वर्तमान तथा पूर्व के कई अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी जिनमें श्री हरविदंर सिंह यह की ओलंपिक 3 बार, श्री जयदेव बिष्ट, द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता (बाॅक्सिंग), सुश्री दिव्या ककरान, अर्जुन पुरस्कार विजेता (कुश्ती) तथा अन्य खिलाड़ियों ने टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए प्रोत्साहित किया।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.