उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में लर्निंग मेनेजमेंट सिस्टम की उपयोगिता पर नेशनल वेबिनार

( 8176 बार पढ़ी गयी)
Published on : 25 May, 21 11:05

गीतांजली इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी द्वारा उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में लर्निंग मेनेजमेंट सिस्टम की उपयोगिता पर नेशनल वेबिनार का आयोजन

उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में लर्निंग मेनेजमेंट सिस्टम की उपयोगिता पर नेशनल वेबिनार

उच्च शिक्षा में ऑनलाइन अध्यापन व अध्ययन की महत्ता महामारी के इस दौर में यथार्थ व प्रासंगिक है। लर्निंग मेनेजमेंट सिटस्म के उपयोग से उच्च शिक्षा में ऑनलाइन टीचिंग व लर्निंग की गुणवत्ता युनिवर्सिटी के गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ फार्मेसी व चेन्नई की कम्पनी यूलेट्ज लर्निंग सोल्यूशन प्रा.लि. के संयुक्त तत्वाधान में ऑनलाइन राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन किया गया।

वेबिनार में लर्निंग मेनेजमेंट सिस्टम के विशेषज्ञ वेबिनार में लर्निंग मेनेजमेंट सिस्टम के विशेषज्ञ डॉ. एम सूर्यनारायणमूर्ति ने लर्निंग मेनेजमेंट सिस्टम एवं उच्च शिक्षा में टीचिंग लर्निंग प्रारूप् की गुणवत्ता उत्थान पर एक अत्यंत महत्वपूर्ण व्याख्यान दिया। यूलेट्न सोल्यूशन प्रा.लि. के वाइस प्रेसिडेंट श्री विनोद गनसेला ने कम्पनी के एल एम एस में नोट्स व आनलाईन ई-कटेंट के प्रकाशन की महत्ता पर प्रकाश डाला। गीतांलजी फार्मेसी कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. महेन्द्र सिंह राठौड़ ने फार्मेसी शिक्षा के क्षेत्र में टीचिंग लर्निंग गुणवत्ता उत्थान के उपायों पर चर्चा की। कार्यक्रम में गीतांजली मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. नरेन्द्र मोगरा अन्य प्रधानाध्यापक यूनिवर्सिटी के आचार्य, सह आचार्य व सहित अन्य संस्थाओं के 200 प्रतिभागिायों ने हिस्सा लिया। संस्था के रजिस्ट्रार श्री भूपेन्द्र मांडालिया व कुलपति प्रो. एफ. एस मेहता ने राष्ट्रीय वेबिनार की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम का संचालन पल्लवी तायल ने किया।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.