युवा अग्र समिति का दसवाँ ऐतिहासिक होली फॉग महोत्सव 29 मार्च को 

( 5712 बार पढ़ी गयी)
Published on : 12 Mar, 21 07:03

युवा अग्र समिति का दसवाँ ऐतिहासिक होली फॉग महोत्सव 29 मार्च को 

श्रीगंगानगर । फूलों की होली खेलते श्रृद्वालू ओर बाबा श्रीश्याम को भजनों के माध्यम से रिझाते सेवादार, कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा 29 मार्च की प्रात: गौशाला प्रांगण में। युवा अग्र समिति के तत्वावधान में इस बार दसवां ऐतिहासिक फॉग महोत्सव धूमधाम से मनाया जायेगा।

युवा अग्र समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि समिति का दसवाँ ऐतिहासिक होली फॉग महोत्सव 29 मार्च को कोविंड-19 की गाइडलाइन के मुताबिक ही मनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि ऐतिहासिक होली फॉग महोत्सव को लेकर युवा अग्र समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि समिति का 10वां ऐतिहासिक होली फॉग महोत्सव 29 मार्च सोमवार की प्रात: 8.15 बजे से 12.15 बजे तक श्री गौशाला प्रांगण (सुखाडिय़ा सर्किल, श्रीगंगानगर) में मनाया जायेगा।

युवा अग्र समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि महोत्सव में विशेष तौर से फूलों की होली खेली जायेगी ओर राधा-कृष्ण नृत्य होगा एवं इत्र की वर्षा होगी। इसी के साथ-साथ भगवान श्रीश्याम बाबा का आलौकिक श्रृंगार करके बड़ी धूमधाम से होली महोत्सव मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस महोत्सव में श्री श्याम हनुमान मण्डल द्वारा श्याम बाबा के भजनों की अमृत वर्षा की जाएगी तथा पूणर्तया: कोरोना की सभी गाइड लाइन की पालना की जाएगी। इस महत्वपूर्ण बैठक में समिति के राजेश अग्रवाल, विजय सरावगी, संजय बड़ोपलिया, दीपक बंसल, दीपक चाचाण, आशीष गुप्ता, मुकेश गुप्ता, सोनू चमडिय़ा सहित पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.