ओकी एलईडी टीवी की उच्च गुणवत्ता वाली रेन्ज राजस्थान में लॉंच

( 2894 बार पढ़ी गयी)
Published on : 21 Jan, 21 04:01

ओकी एलईडी टीवी की उच्च गुणवत्ता वाली रेन्ज राजस्थान में लॉंच

उदयपुर। भारत की तेजी से बढ़ रही विनिर्माण कंपनियों में से एक ओकी वेंचर्स ने देश के कई राज्यों में भारी सफलता पाने के बाद अब ओकी इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ राजस्थान में प्रवेश किया है। रणनीतिक भागीदारियों और वितरण की रणनीतियों के फलस्वरूप उपभोक्ता जल्दी ही राजस्थान के प्रमुख शहरों में ओकी की उच्च गुणवत्ता वाली स्मार्ट एलईडी टीवी की खरीदारी शुरू कर सकते हैं।
ओकी स्मार्ट टीवी रेन्ज 24 इंच से लेकर 65 इंच तक विभिन्न आकारों में उपलब्ध है और यह खास इनबिल्ट साउंड बार के साथ आती है, जो दर्शकों को घर पर थियेटर जैसा अनुभव देती है। यह ब्राण्ड देखने और सुनने के समृद्ध अनुभव के लिये बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और उत्साहित करने वाले साउंड के साथ विभिन्न आकारों में एचडी स्मार्ट टीवी और 4के टीवी की एक रेन्ज भी पेश करता है। ओकी का 4के स्मार्ट बेज़ेेल लेस एलईडी टीवी मॉडल अपनी उन्नत टेक्नोलॉजी और देखने के अद्भुत अनुभव के लिये मशहूर है।
ओकी वेंचर्स प्रा. लि. के फाउंडर और एमडी जे. मसंद ने कहा कि थोड़े से समय में ओकी इलेक्ट्रॉनिक्स के बिजनेस में सफलता देखने के बाद यह ओकी के लिये राजस्थान के सभी प्रमुख शहरों में पहुंच बनाने का सही समय है। राजस्थान बड़ी संभावना वाला बाजार है और इस विस्तार के लिये हमने एक स्पष्ट रोडमैप बनाया है। सेटअप को अंतिम रूप देने, कुछ वितरकों के साथ रणनीतिक भागीदारी पूरी करने से लेकर बिक्री के लिये एक मजबूत टीम रखने तक हम राजस्थान के लिये अपनी महत्वाकांक्षी वृद्धि योजना को पूरा करने के लिये अपने एक्शन प्लान के साथ पूरी तरह तैयार हैं।
मसंद ने कहा कि अभी घर से ऑर्डर देना और घर से ही काम करना जारी है इसलिये घर में ही टीवी/वीडियो के उपभोग की मांग अभूतपूर्व स्तर पर बढ़ गई है। यह  कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और खासतौर पर टीवी के लिये स्वस्थ वृद्धि को ओर संकेत करता है। इसमें राजस्थान भी शामिल है और इसलिये राजस्थान में बड़ा अनछुआ अवसर है। इसके बाद, एक विश्लेषक की भविष्यवाणी कहती है कि साल 2024 तक भारत का स्मार्ट टीवी बाजार 20.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर का हो सकता है और साल 2021 इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के लिये जबर्दस्त रहेगा। ओकी टीवी अभी तमिलनाडु, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध है और अब राजस्थान में लॉन्च हो रहा है। ओकी एलईडी टीवी का मूल्य 6,500 रुपये से लेकर 85,999 रुपये तक है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.