सोजतिया ज्वैलर्स की एक्सचेंज स्कीम गोल्डन वाॅलेट शुरू

( 24425 बार पढ़ी गयी)
Published on : 27 Dec, 20 13:12

सोजतिया ज्वैलर्स की एक्सचेंज स्कीम गोल्डन वाॅलेट शुरू

उदयपुर। सोजतिया ज्वैलर्स समय-समय पर जनता हितार्थ अनेक प्रकार स्कीम ले कर आता है ताकि जनता उन स्कीम का लाभ सकें।
सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डाॅ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि हाल ही में जनता के लिये सोजतिया ज्वैलर्स ने एक्सचेंज स्कीम गोल्डन वाॅलेट लागू की थी जिसका लाभ उठानें के लिये जनता की प्रतिदिन भीड़ उमड़ रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि जनता इस स्कीम के तहत जीरों मेंिकग चार्ज पर अपना पुराना गोल्ड जमा करा रहे है।
डाॅ. सोजतिया ने बताया कि शादी ब्याह के सीजन में जनता को यही सलाह दी जा रही है कि अपनी पुरानी ज्वैलरी को शोरूम पर लायें और पुरानी ज्वलैरी को पिघलाकर 916 गोल्ड में परिवर्तित करा लें और 10 माह पश्चात 916 हाॅलमार्क वाली नई लेटेस्ट डिजाईनर ज्वलैरी बिना किसी मेकिंग चार्ज के प्राप्त करंे।  
धु्रव सोजतिया ने बताया कि गाहक के सामने ही उनके द्वारा लायी गयी पुरानी गोल्ड ज्वैलरी में लगे नगीन,स्टोन, चपड़ी,धागा आदि हटाकर उनके सामनें ही उसे पिघलाया जा रहा है। तत्पश्चात उस गोल्ड को केरेटमीटर पर उसकी शुद्धता की जांच की जाती है। उस गोल्ड को 916 गोल्ड में बदला जाता है। जनता को उस गोल्ड के बदले 10 माह बाद 916 हाॅलमार्क वाली नई लेेटेस्ट डिजाईन की ज्वलैरी बिना किसी मेकिंग चार्ज के दी जायेगी।  
उल्लेखनीय है कि सोजतिया ज्वैलर्स देश के विश्वसनीय रिटेल ज्वैलर्स पुरूस्कार से तथा डायमण्ड ज्वैलरी के लिये आईजीआई द्वारा ओथेन्टिसिटी अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.