पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को कम करें केन्द्र सरकार - पोखरना

( 2479 बार पढ़ी गयी)
Published on : 01 Jul, 20 05:07

पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को कम करें केन्द्र सरकार - पोखरना

भीलवाड़ा -  बेलगाम हुई पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों पर अंकुश लगाया जावें तथा बढ़ी हुई कीमते वापस लेने को लेकर पूर्व सभापति एवं पश्चिम ब्लाॅक अध्यक्ष मंजू पोखरना एवं पूर्वी ब्लाॅक अध्यक्ष हेमेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पूर्वी एवं पश्चिम ब्लाॅक कांग्रेस की कार्यकारिणी ने प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर आम जनता को राहत देने की मांग की।

संगठन मंत्री सुनीता गाँधी ने बताया कि डीजल एवं पेट्रोल की बढ़ती हुई कीमतों से आमजन पर महंगाई की मार पड़ रही है। अभी तक आमजन लोकडाउन की मार को भी नहीं झेल पाये है और अब पेट्रोल डीजल बढ़ने से आमजन पर महंगाई की मार पड़ना स्वभाविक है।

सेवादल अध्यक्ष हिमांशुल माथुर ने पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बेतहासा वृद्धि को रोकने के लिये आमजन के माध्यम से प्रतिदिन प्रधानमंत्री कार्यालय को ई-मेल भिजवाये जाने की बात कही।

इस दौरान ज्ञापन देने वालों में पश्चिम ब्लाॅक अध्यक्ष मंजू पोखरना, पूर्वी ब्लाॅक अध्यक्ष हेमेन्द्र शर्मा, सेवादल जिलाध्यक्ष हिमांशुल माथुर, महिला सेवादल अध्यक्ष पुष्पा मेहता, रियाज पठान, मनीष पारीक, लोकेश सोनी, रोशन महात्मा, मुकेश नराणीवाल, साबिर शेख आदि उपस्थित थे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.