चेक पाेस्ट रतनपुर,झाझरी एवं राणी का अवलाेकन

( 803 बार पढ़ी गयी)
Published on : 26 Mar, 20 13:03

 चेक पाेस्ट रतनपुर,झाझरी एवं राणी का अवलाेकन

विधायक एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री  डाँ दयाराम परमार ने आज राजस्थान व गुजरात सीमा  पर राज्य सरकार द्वारा स्थापित चेक पाेस्ट रतनपुर,झाझरी एवं राणी का अवलाेकन किया ।रतनपुर चेक पाेस्ट पर उपसि्थत मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डूंगरपुर तथा अन्य अधिकारियाें से जानकारी प्राप्त की । उन्हाेनें ने कहा कि राज्य सरकार ने  महाराष्ट्र एवं गुजरात से आने वाले लाेगाें काे रतनपुर सीमा पर  बसाें की व्यवस्था की है जिससे लाेगअपने घर जा सके ।उन्हाेने कहा कि हम गुजरात के अधिकारियों से सम्पर्क बनाये हुए है ।
    डाँ परमार ने  राणी सीमा पर लाेगाें काे लाने के लिए एक बस लगाने के लिए उपखण्डअधिकारी  खेरवाडा काे निर्देश दिये । इसके साथ ही ब्लाक मुख्य चिकित्सा अधिकारी खेरवाडा काे निर्देश दिये की राणी में सुबह छः बजे से चिकित्सा कर्मचारियों की ड्यूटी लगाये खैरवाङा विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता से अपील करता हूँ कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी निर्देशो का गम्भीरता से पालन करे। यह आपकी व हमारी जीवन सुरक्षा के लिए आवश्यक है। 
इस संक्रमण से सुरक्षा हेतु मास्क व सेनेटाइजर की खरीद के लिए विधायक मद में एक लाख रूपये की स्वीकृति प्रदान कर दी है 
     इसके अलावा भी खैरवाङा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली समस्त सी एच सी एवं पी एच सी मे इस संक्रमण को रोकने के लिए पूरी व्यवस्था की जायेगी 
     संसाधन की कमी नही आने दी जायेगी आप इस सम्बन्ध में सीधे मुझसे सम्पर्क कर सकते हैं 
ङा दयाराम परमार
विधायक खैरवाङा


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.