रामनिवास धाम ट्रस्ट ने कोरोना वायरस प्रभावितों के लिए 11 लाख रू राशि की भेंट

( 4086 बार पढ़ी गयी)
Published on : 26 Mar, 20 13:03

रामनिवास धाम ट्रस्ट ने कोरोना वायरस प्रभावितों के लिए 11 लाख रू राशि की भेंट

शाहपुरा- मूलचन्द पेसवानी/अंतर्राष्ट्रीय रामस्नेही संप्रदाय शाहपुरा के अंर्तगत श्री रामनिवास धाम ट्रस्ट के प्रकल्प रामस्नेही चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र भीलवाड़ा की ओर से गुरूवार को शाहपुरा में 11 लाख रू की राशि कोरोना वायरस प्रभावितों के लिए समर्पित की गई।
रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर जगतगुरू आचार्यश्री स्वामी रामदयालजी महाराज ने गुरूवार को शाहपुरा में उपखंड अधिकारी श्वेता चोहान को पांच लाख रू का चेेक प्रघानमंत्री कोष के लिए व पांच लाख रू का चेक मुख्यमंत्री कोष के लिए समर्पित किया तथा एक लाख रू की राशि शाहपुरा क्षेत्र के जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन सामग्री मुहैया कराने के लिए समर्पित की। इस मौके पर भंडारी संत शंभुरामजी महाराज, तहसीलदार रामकुमार टाडा, विजय त्रिपाठी भी मौजूद रहे।
इस मौके पर उपखंड अधिकारी श्वेता चोहान ने शाहपुरा में कोरोना वायरस के लोक डाउन के दौरान देहाड़ी मजूदरी करने सहित अन्य ऐसे निर्धन परिवारों को उपलब्ध करायी जा रही सहायता सामग्री की जानकारी देते हुए शहर वासियों से इस मुहिम में शामिल होने का आव्हान किया है।
रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर जगतगुरू आचार्यश्री स्वामी रामदयालजी महाराज ने कहा कि देश व दुनियां में आयी कोरोना विपदा के समय वो स्वयं महाप्रभु स्वामी रामचरण की शरण में बैठकर अपने संतो ंके साथ करूणामयी प्रार्थना कर रहे है कि विश्व कोरोना मुक्त हो। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व जिला प्रशासन द्वारा इस कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए किये प्रयासों के प्रति साधुवाद देते हुए देशवासियों से लोक डाउन का समय सुमिरन में लगाने का आव्हान किया।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.