COVID-19: रवि किशन सहित दो BJP सांसदों ने खुद को किया ‘आईसोलेट’

( 4587 बार पढ़ी गयी)
Published on : 24 Mar, 20 07:03

COVID-19: रवि किशन सहित दो BJP सांसदों ने खुद को किया ‘आईसोलेट’

कोरोना संक्रमण के अंदेशे में भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के बाद उनके साथ नाश्ता करने वाले पार्टी के दो और सांसदों ने भी एहतियात के तौर पर खुद को अलग-थलग कर लिया है। राजस्थान के भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना संक्रमित पाई गई बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर द्वारा पिछले हफ्ते आयोजित पार्टी में शामिल हुए थे। उसके बाद उन्होंने खुद को बाकी दुनिया से अलग कर लिया था।

गत 13 मार्च को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा आयोजित जलपान के दौरान सिंह से मुलाकात करने वाले गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन और बांसगांव से पार्टी सांसद कमलेश पासवान ने भी खुद को अपने घर में बंद कर लिया है। रवि किशन मुम्बई स्थित अपने घर में हैं और यहां तक कि वह अपने परिजन को भी अपने पास नहीं आने दे रहे हैं। कमलेश दिल्ली स्थित अपने मकान में हैं।

दोनों सांसदों का कहना है कि उन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं है लेकिन दुष्यंत सिंह के सम्पर्क में आने के बाद उन्होंने एहतियात के तौर पर खुद को ‘आईसोलेट’ कर लिया है। रवि किशन ने कहा ”हां, मैं आइसोलेशन में रह रहा हूं, ताकि लोगों के सम्पर्क में आने से बचा जा सके।” पासवान ने कहा ”जब दुष्यंत की जांच रिपोर्ट नेगेटिव पाई जाएगी तो मैं घर से बाहर आ जाऊंगा। तब तक मैं किसी से मिलने से बच रहा हूं।”

इससे पहले, बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में शामिल होने वाले राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत का कोविड-19 वायरस के लिए किया गया परीक्षण शनिवार (21 मार्च) को निगेटिव आया है। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट निगटिव आई थी। उल्लेखनीय है कि कनिका का कोरोना वायरस के लिए परीक्षण पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह, उनकी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने खुद को पृथक कर लिया था।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.