युवाओं को डिप्रेशन से बाहर निकालने में कहानियंा सहायकःभाग्यश्री

( 4716 बार पढ़ी गयी)
Published on : 20 Feb, 20 14:02

युवाओं को डिप्रेशन से बाहर निकालने में कहानियंा सहायकःभाग्यश्री

उदयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने कहा कि हमें वर्तमान में जीने का प्रयास करना चाहिये, भविष्य की योजना बनाकर नहीं, क्योंकि आप जब भविष्य की योजना बनाते हैं तब आफ लिए भगवान ने अन्य योजनायें बना रखी होती है।

उदयपुर टेल्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल में भाग लेने आयी भाग्यश्री पत्र्कारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि आज के युवाओं को डिप्रेशन से बाहर निकालने में स्टोरी टेलिंग भी सहायक है। मेडिटेशन से युवाओं को काफी मदद मिलती है।इस साल बडे पर्दे पर प्रभास के साथ आ रही हूँ। जीवन में खुश रहना बहुत जरूरी है। किसी से ईर्ष्या, द्वेष नही रखना चाहिए। कई लोग समस्याओं से गुजरते हैं। समस्याएं तो आएंगी, उससे किस तरह निबटना है, यह हुनर आप में होना चाहिए। फिल्म का सफल होना कई बातों पर निर्भर करता है।

उन्हने कहा कि फिल्मी और फैमिली लाइफ में एडजस्टमेन्ट करना मुश्किल होता है। फिल्मों से कुछ समय दूरी भी रखी। नई पीढी नए जमाने को समझ चुकी है। उस समय बंदिश थी। अब हम बच्चों के प्रति लिबरल होते हैं। बेटे की दो फिल्में आ रही हैं निकम्मा और आंख मिचौली।

आज की फिल्मों का जान बूझकर विरोध करना और उसे मार्केटिंग स्ट्रेटेजी बताना गलत है। कोई भी प्रोड्यूसर अपनी फिल्म को बैन नहीं करवाना चाहता। स्टोरीटेलिंग फेस्टिवल को हम कैसे स्पोर्ट कर सकते हैं, इसमें नए नए कलाकारों को मौका मिलता है। कब कौन कैसे आगे आ जाये, इसका पता नहीं। फिल्मी दुनिया से राष्ट्रीय राजनीति में आना कनेक्ट पर निर्भर करता है। इस अवसर पर सुष्मितासिंह, सलिल भण्डारी भी मौजूद थे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.