सुप्रिया के डिजाईन किये वस्त्रों ने अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मचाई धूम

( 2557 बार पढ़ी गयी)
Published on : 21 Jan, 20 14:01

सुप्रिया के डिजाईन किये वस्त्रों ने अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मचाई धूम


उदयपुर। मलेशिया में आयोजित फैषन षो में उदयपुर की रस्म की सुप्रिया षर्मा के डिजाईन किये वस्त्रों को पहन मॉडलों ने माइलस्टोन मिस एण्ड मिसेज इण्डिया इन्टरनेशनल कार्यक्रम में रेम्प पर कैटवॉक किया।

सुप्रिया शर्मा ने बताया कि लगतार तीसरे वर्ष मिस एडं मिसेज इंडिया इंटरनेशनल में रैंप पर उतारे गए महिला-पुरूश मॉडलों ने जिस प्रकार के प्रस्तुत किया वहंा सभी ने उन परिधानों की प्रषंसा की। इस इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट की आधिकारिक डिजाइनर के तौर पर सुप्रिया षर्मा को सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में दुबइ, भारत , मलेशिया , यूएइ सहित अन्य कईं देशों के ५०० प्रतिभागियों ने भाग लिया था, जिसमें से ३० प्रतिभागिघ्यों का चयन सेमिफाइनल राउंड के लिए हुआ।

सुप्रिया ने न केवल प्रतिभागियों के परिधान डिजाइन किये अपितु मिसेज यूनाइटेड नेशन उदयपुर की डॉ. प्रीति पँवार सोलंकी ने पेजेंट की स्पेशल जज बंाग्लादेश के श्रीमती नाहिद अहमद व फिलिपिन्स की श्रीमती एमिलिया हान का,माइलस्टोन की कार्यकारी निदेशक डॉ. संगीता बिश्वास ने जज लंदन की श्रीमती मनीषा डोंगल श्रेष्ठ एंव भारत की स्वाति सिंह का स्वागत किया। उनके परिधानों को डिजाइन करने का श्रेय भी सुप्रिया को मिला। कार्यक्रम संचालन पल्लवी कौशिक ने किया। इस अवसर समारोह के अन्य अतिथि तनुजा शाह,शबाना राजापकर,नूतन मिस्त्री, पेट्रिक तन, शाह पटेल,पुत्री शहादा अजा बट मेघत बुरहानु्द्दीन, अंतर्राष्ट्रीय इम्पीरियल कॉलेज के चेयरमेन हरीकृष्ण मरम,सहित अनेक अतिथियों का स्वागत किया गया।

इससे पूर्व भी उदयपुर की इस होनहार बेटी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उदयपुर का नाम रोशन किया। सुप्रिया सिगापुर व दुबई में आयोजित हुए मिस इंडिया इंटरनेशनल की डिजाइनर रह चुकी हैं और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फैशन जगत में एक मुकाम हासिल किया है। सुप्रिया द्वारा डिजाईन किये वस्त्रों को बॉलीवुड हस्तियों और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मॉडल्स से भी सराहना प्राप्त होघ् चुकी है।

सुप्रिया का कहना है कि इस मुकाम तक पहुंचना आसान तो नहीं था, लेकिन मेहनत और लगन से कोई भी मुकाम पा सकते है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.