वेदांता फिक्की इंडिया स्पोर्ट्स अवार्ड्स से सम्मानित

( 5329 बार पढ़ी गयी)
Published on : 14 Dec, 19 13:12

अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में २४ स्वर्ण, ३ रजत और ४ कांस्य पदक जीतकर कई पैरा-एथलीटों का समर्थन करने के अलावा कंपनी ने तीरंदाजी और विभिन्न मैराथन को बढावा देने में भी सहयोग दिया है।

वेदांता फिक्की इंडिया स्पोर्ट्स अवार्ड्स से सम्मानित

 

वेदांता लिमिटेड को फिक्की इंडिया स्पोर्ट्स अवार्ड्स २०१९ में ’’सीएसआर के माध्यम से खेल में सर्वश्रेष्ठ संगठन का योगदान’’ से सम्मानित किया गया है।

यह पुरस्कार, जिसे न्यायमूर्ति मुकुल मुद्गल की अध्यक्षता में एक प्रतिष्ठित जूरी द्वारा चुना गया था, ने देश में विभिन्न खेल क्षेत्रों में इकोसिस्टम के निर्माण और वृद्धि के वेदांता के प्रयासों को मान्यता दी है। राजधानी में एक आयोजित एक शानदार समारोह में, अनन्य अग्रवाल, अध्यक्ष, वेदांत स्पोर्ट्स ने वेदांता लिमिटेड की ओर से, तुषरकंती बेहरा, माननीय खेल मंत्री, ओडिशा सरकार द्वारा यह पुरस्कार प्राप्त किया।

वेदांता ने अपनी पहल के तहत सामाजिक और आर्थिक उत्थान, युवा विकास, सामुदायिक भवन, महिला सशक्तीकरण और स्वस्थ जीवन को बढावा देने के साथ भारतीय खेलों के विकास में अपना समर्थन देने का वादा किया है। खेलों में कंपनी के प्रयासों के पीछे दो प्रमुख पहल हैं - राजस्थान में जिंक फुटबॉल और गोवा में सेसा फुटबॉल अकादमी, जो देश भर के २,५०० से अधिक बच्चों को फुटबॉल प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।

वेदांत स्पोर्ट्स के अध्यक्ष, अनन्य अग्रवाल ने कहा, “हमें इस उपलब्धि पर वास्तव में गर्व है। सीएसआर के माध्यम से खेल में सर्वश्रेष्ठ संगठन योगदान के लिए पुरस्कार प्राप्त कर हमें गर्व की अनुभूति है। यह सम्मान हमारे खेल पहलों के माध्यम से हमें देश के युवाओं के समग्र विकास के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित और प्रेरित करेगी। हम भारत में खेलों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और राष्ट्र के लिए और अधिक प्रशंसा हासिल करने के अपने प्रयास में और भी अधिक केंद्रित होंगे। ”

अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में २४ स्वर्ण, ३ रजत और ४ कांस्य पदक जीतकर कई पैरा-एथलीटों का समर्थन करने के अलावा कंपनी ने तीरंदाजी और विभिन्न मैराथन को बढावा देने में भी सहयोग दिया है।फिक्की इंडिया स्पोर्ट्स अवार्ड्स ओलंपिक स्पोर्ट्स अचीवर्स और विभिन्न हितधारकों को सम्मानित करने का एक प्रयास है, जो खेल को बढावा देने में असाधारण काम करते हैं और देश को गौरव दिलाते हैं।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.