राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त चेन्नई और मदुरई में करेंगे प्रवासी राजस्थानीओं से संवाद

( 1309 बार पढ़ी गयी)
Published on : 12 Dec, 19 04:12

राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त चेन्नई और मदुरई में करेंगे प्रवासी राजस्थानीओं से संवाद
नई दिल्ली  ।  राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त श्री धीरज श्रीवास्तव 12 और 13 दिसंबर को चेन्नई में तथा 14 और 15 दिसंबर को मदुरई में प्रवासी राजस्थानी से सीधा संवाद करेंगे।
मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की पहल पर राजस्थान फाउंडेशन द्वारा नई ऊर्जा के साथ राजस्थान से बाहर देश विदेश में बसे प्रवासी राजस्थानीयों को अपनी माटी से जोड़कर रखने की दिशा मे उठाए जा रहे सार्थक कदमों की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण कदम है। इसी दिशा में फाउंडेशन के आयुक्त श्री धीरज श्रीवास्तव पिछले दिनों सूरत दौरे पर भी रहे तथा वहां बसे हुए राजस्थानीओं के साथ विस्तार से विचार-विमर्श किया, सूरत में काफी मात्रा में प्रवासी राजस्थानी अपना व्यवसाय करते हैं।
फाउंडेशन की सक्रिय गतिविधियों को आगे बढ़ाने की दिशा में अपनी आगामी चेन्नई और मदुरई यात्राओं की जानकारी देते हुए श्रीवास्तव ने बताया कि चेन्नई और मदुरई महानगरों सहित वहां के आसपास के क्षेत्र में विभिन्न विभागों एवं अन्य व्यवसायिक क्षेत्रों में काम करें प्रवासी राजस्थानीयों से राजस्थान सरकार के प्रवासियों राजस्थानीयों से संबंधित विजन पर विस्तार से चर्चा की जाएगी तथा उन्हें अपनी माटी से जोड़ने की दिशा में सरकार के प्रयासों की जानकारी दी जाएगी।

साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.