सोजतिया ज्वैलर्स के दीपावली पर खुलेगा संातवा ड्रा, मिलेगी कार

( 3285 बार पढ़ी गयी)
Published on : 23 Oct, 19 15:10

सोजतिया ज्वैलर्स पर त्यौहारी सीजन एवं प्रत्येक ५ हजार की खरीद पर उपलब्ध कराये जा रहे ईनामी कूपन का लाभ लेने के लिये विशेश रूप से महिलाओं की भीड उमड रही है।

सोजतिया ज्वैलर्स के दीपावली पर खुलेगा संातवा ड्रा, मिलेगी कार

 

उदयपुर। सोजतिया ज्वैलर्स पर त्यौहारी सीजन एवं प्रत्येक ५ हजार की खरीद पर उपलब्ध कराये जा रहे ईनामी कूपन का लाभ लेने के लिये विशेश रूप से महिलाओं की भीड उमड रही है।

निदेशक डाँ.महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि दीपावली पर निकलने वाले संातवें ड्रा के प्रथम पुरूस्कार के रूप में ग्राहक को कार दी जायेगी। इसके अलावा ढेरों ईनाम खोले जायेंगे प्रथम पुरूस्कार के अलावा ईनामी कूपन लानें वाले को हाथों हाथ पुरूस्कार भी प्रदान किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि गत तीन वर्षो में सोजतिया ज्वैलर्स पर यह छठीं कार है जो ग्राहक को दी जायेगी। प्रत्येक ५ हजार की खरीदारी पर एक कूपन व डायमण्ड ज्वैलरी खरीदने पर सोने या चंादी का सिक्का दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आज चंादी के सिक्कों व चंादी के बर्तनों की भी खूब बिक्री हुई। उन्हने बताया कि चंादी व सोने के भाव गत वर्ष की अपेक्षा अधिक है, लेकिन ग्राहकों पर इसका कोई विशेष प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है। इस बार सबसे खास बात यह देखने को मिल रही है कि ग्राहक सिर्फ हॉल मार्क वाली ज्वैलरी की ही डिमांड कर रहा है। धनतेरस त्यौहार को देखते हुए ग्राहक अग्रिम बुकिंग करा रहे है। ज्वैलरी बहुत ही रिजनेबल मेकिंग चार्ज पर शहरवासियों को इस त्यौहारी सप्ताह में उपलब्ध करायी जा रही है। सोजतिया ने कहा कि त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को डायमण्ड पोलकी,एन्टिंक,कुन्दन तथा कलकत्ती डिजाईनों का डिजाईनर संग्रह देखने को मिलेगा, जो निश्चित ही उदयपुरवासियों के लिये अविस्मरणीय होगा।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि ग्राहकों ने सोने-चंादी की ज्वैलरी व सिक्कों की खरीदारी की। ग्राहकों ने डायमण्ड की रिंग,नेकलेस सेट,इयरिंग की जमकर खरीदारी की। सोजतिया ज्वैलर्स पर विशेष बात यह देखने को मिली कि पुरूषों ने भी ब्रेसलेट,चैन, अंगूठी,खरीदने में काफी रूचि दिखाई।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.