होगा बढते कदम व अलंकरण समारोह

( 970 बार पढ़ी गयी)
Published on : 12 Oct, 19 14:10

मोटिवेशनल स्पीकरकार्यक्रम मुख्य संयोजक मधु खमेसरा ने बताया कि यह कार्यक्रम विशेष रूप से जैन समाज की महिलाओं के लिये आयोजित होगा। जिसमें विश्वस्तरीय महिला वक्ताओं का भी उद्बोधन होगा। यह सम्मेलन बन्धुत्व से प्रेम से ओत प्रोत एवं कई विशिष्ठतायें लिए होगा। तथा राजेश्वरी नरेन्द्रन के होंगे उद्बोधन

होगा बढते कदम व अलंकरण समारोह

उदयपुर। जैन सोश्यल ग्रुप इन्टरनेशनल फेडरेशन मेवाड रिजन,जेएसजी विजय तथा मेवाड रीजन की संगिनी शाखाओं के सौजन्य से सुखाडया यूनिवर्सिटी के विवेकानंद अडिटोरियम में 13 अक्टूबर रविवार को शरद पूर्णिमा के अवसर पर प्रातः 10 बजे ’बढते कदम व अलंकरण समारोह’ आयोजित किया जायेगा।

कार्यक्रम मुख्य संयोजक मधु खमेसरा ने बताया कि यह कार्यक्रम विशेष रूप से जैन समाज की महिलाओं के लिये आयोजित होगा। जिसमें विश्वस्तरीय महिला वक्ताओं का भी उद्बोधन होगा। यह सम्मेलन बन्धुत्व से प्रेम से ओत प्रोत एवं कई विशिष्ठतायें लिए होगा।

उन्हने बताया कि सम्मेलन के मुख्य अतिथि ओसवाल ग्रुप इन्डस्ट्रीज की अरूणा ओसवाल,विशिष्ठ अतिथि जैन सोश्यल ग्रुप इन्टरनेशनल फेडरेशन की पूर्व अध्यक्ष किरण जैन होगी जबकि अध्यक्षता जैन सोश्यल ग्रुप इन्टरनेशनल फेडरेशन की अध्यक्ष कमल सचेती करेगें। सम्मेलन की मुख्य वक्ता मोटिवेशनल स्पीकर भावना शाह तथा राजेश्वरी नरेन्द्रन होगी। सम्मेलन में भाग लेने वाली महिलाओं के लिये विशेष एवं निश्चित उपहार रखे गये है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.