जरूरतमंद महिलाओं की सहायतार्थ होने वाले संगीतमय तम्बोला के पोस्टर का विमोचन

( 1119 बार पढ़ी गयी)
Published on : 09 Oct, 19 11:10

20 को भारतीय लोक कला मण्डल में होगा आयोजन

जरूरतमंद महिलाओं की सहायतार्थ होने वाले संगीतमय तम्बोला के पोस्टर का विमोचन

उदयपुर । लॉयन्स क्लब उदयपुर मेवाड़ की ओर से मणिकर्णिका कार्यक्रम के तहत असहाय महिलाओं की सहायतार्थ 20 अक्टूबर को म्यूजिकल हाऊजी (संगीतमय तम्बोला) का आयोजन किया जाएगा। भारतीय लोक कला मण्डल में होने वाला यह आयोजन शाम 5 बजे शुरू होगा। इस कार्यक्रम के लिए बुधवार को पोस्टर का विमोचन किया गया। पोस्टर का विमोचन लॉयन अरविन्द चतुर, लॉयन संजय भण्डारी, लॉयन प्रीति जैन तथा लॉयन विजय लूणदिया ने किया।
क्लब की अध्यक्ष लॉयन प्रीति जैन ने बताया कि इस आयोजन से प्राप्त होने वाली राशि से विधवा महिलाओं को नि:शुल्क सिलाई मशीन व एक लाख सेनेट्री नेपकीन का नि:शुल्क वितरण किया जाएगा। इस खेल में अर्ली सेवन, कॉर्नर, स्माल हाउस, बिग हाउस, प्रथम लाइन, द्वितीय लाइन, तृतीय लाइन, प्रथम फुल हाउस, द्वितीय फुल हाउस व तृतीय फुल हाउस पर पुरस्कार रखे गए हैं। खेल के लिए 90 सुमधुर सदाबहार गानों का चयन किया गया है। इस आयोजन के मुख्य स्पॉन्सर वीडियोकॉन के डीलर माधव विजन हैं। को-स्पॉन्सर केईआई वायर एंड केबल्स डीलर श्री पदम इलेक्ट्रिकल्स व एसआरजी हाउसिंग फायनेंस लिमिटेड हैं। खेल में एक से अधिक दावेदार होने पर चिट के माध्यम से भाग्यशाली विजेता का चयन किया जाएगा। म्यूजिकल हाऊजी खेलते समय नंबर नहीं बोला जाएगा, बल्कि गाने के आधार पर अंक पहचान कर टिकट में चिह्नित करना होगा। इसके लिए एक से 90 तक गाने निर्धारित कर उनकी सूची का पर्चा हर प्रतिभागी को मिलेगा। गलत दावा पेश करने या बोगी टिकट प्रस्तुत करने पर उसे अमान्य कर नष्ट कर दिया जाएगा। इसमें किसी भी प्रकार की आपत्ति मान्य नहीं होगी। एक टिकट पर एक ही पुरस्कार दिया जाएगा। एक पुरस्कार खुलते ही टिकट रद्द कर दिया जाएगा। किसी भी विवाद की स्थिति में आयोजकों का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा। प्रतिभागियों को पेन साथ लाना होगा।
प्रथम फुल हाउस पर 40 इंची एलईडी, द्वितीय फुल हाउस पर 32 इंची एलईडी, तृतीय फुल हाउस पर 180 लीटर रेफ्रिजरेटर, बिग हाउस पर आटा चक्की, स्माल हाउस पर वॉशिंग मशीन, प्रथम, द्वितीय व तृतीय लाइन पर 10 लीटर का गीजर, कॉर्नर पर 24 इंची एलईडी, अर्ली सेवन पर मिक्सर ग्राइंडर पुरस्कार के रूप में प्रदान किए जाएंगे। कई सांत्वना पुरस्कार भी रखे गए हैं।
आयोजन में भाग लेने के लिए एमजेएफ लॉयन संजय भण्डारी, लॉयन विजय जैन, लॉयन सरोज जैन, लॉयन भावना शाह, एमजेएफ लॉयन अरविन्द चतुर, लॉयन सुनिता वैद, लॉयन सीमा जैन, लॉयन रेखा नवलखा से सम्पर्क किया जा सकता है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.