सोने पे सुहागा ऑफर की मच रही धूम

( 6139 बार पढ़ी गयी)
Published on : 15 Sep, 19 05:09

मिल रहा रेस्पोन्स, भाव घटे या बढे ग्राहक को ही फायदा

सोने पे सुहागा ऑफर की मच रही धूम

उदयपुर। सोजतिया ज्वैर्ल्स आगामी त्यौहारी एवं शादियों के सीजन को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिये लॉन्च किया गया सोने पे सुहागा ऑफर को जबरदस्त रेस्पोन्स मिल रहा है।

सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि सेाने पे सुहागा आफर के तहत ग्राहकों द्वारा बुकिंग करायी जा रही है। इस ऑफर के तहत यदि भविष्य में सोने का भाव बढ जाता है तो बुंकंग भाव से एंव यदि कम हो जाता है तो घटे हुए भाव से ग्राहकों को ल्ज्वैलरी प्रदान की जायेगी। इस प्रकार दोनों ही परिस्थिति में ग्राहक को ही फायदा होगा।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि आगामी त्यौहारी सीजन, नवरात्रि, करवाचौथ, पुष्य नक्षत्र,धनतेरस तथा दीपावली के श्ुाभ मुहुर्त में ज्वैलरी खरीदने हेतु ग्राहकों द्वारा कुकिंग करायी जा रही है।

उन्होंने बताया कि दीपावली पश्चात शादियों का सीजन प्रारम्भ होगा। ग्राहक शादियों में खरीदी जाने वाली ज्वैलरी भी एडवांस बुंकग करा कराकर भविष्य में होने वाले भाव फर्क से निश्चिंत हो रहे है।

नेहल सोजतिया ने बताया कि सोजतिया ज्वैलर्स पर त्यौहारी सीजन एवं शादियों को देखते हुए ९१६ हॉलमार्क की शानदार डिजायनर ज्वैलरी का नया कलेक्शन आज लान्च किया गया। साथ ही डायमण्ड पोलकी ज्वैलरी, एन्टिक कुन्दन ज्वैलरी,डायमण्ड ज्वैलरी,आईजीआई सर्टिफिकेट के साथ कलकत्ती ज्वैलरी की भी नयनाभिराम डिजाईनें उपलब्ध है।

उन्हने बताया कि ग्राहक यदि श्रेष्ठ सोना चाहता है तो मेकिंग चार्ज तो लगेगा ही लेकिन हां निःसन्देह पर वाजिब होगा। उन्हने कहा कि चांदी के सिक्के,बर्तन का भी सर्वश्रेष्ठ कलेक्शन शोरूम पर उपलब्ध है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.