पाइपिंग हॉट रेस्ट्रो बार में 'मिलो न तुम' के लॉन्च के मौके पर मीडिया से रू-ब-रू हुए सुपरस्टार गोविंदा, टीना आहूजा, कम्पोजर गजेंद्र वर्मा, निर्माता हितेंद्र कपोपारा

( 1315 बार पढ़ी गयी)
Published on : 10 Sep, 19 06:09

पाइपिंग हॉट रेस्ट्रो बार में 'मिलो न तुम' के लॉन्च के मौके पर मीडिया से रू-ब-रू हुए सुपरस्टार गोविंदा, टीना आहूजा, कम्पोजर गजेंद्र वर्मा, निर्माता हितेंद्र कपोपारा

नये-नवेले मल्टी-स्पेशियालिटी रेस्टो-बार पाइपिंग हॉट ने अभिनेत्री टीना आहूजा, सिंगर/कम्पोजर गजेंद्र वर्मा, निर्माता हितेंद्र कपोपारा, सबके चहेते गोविंदा, म्यूज़िक वीडियो डायरेक्टर अमन प्रजापत को शानदार अंदाज में होस्ट किया, जहां सभी ने बेहतरीन किस्म के रीमेक गाने 'मिलो न तुम' को लेकर मीडिया से बात की। इस गाने में सुपरस्टार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ख़ुद गजेंद्र वर्मा के अपोज़िट  एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएंगी!

इस बेहतरीन वेन्यू में सभी मेहमानों और प्रेस के लोगों को अन्य व्यंजनों के अलावा स्वादिष्ट स्नैक्स और वेलकम ड्रिंक का स्वाद चखने को मिला। आजकल गानों के रीमेक का चलन काफ़ी बढ़ गया है। इसी कड़ी में अब डायमंड जुबली हिट फ़िल्म 'हीर रांझा' के एक गाने का नाम भी जुड़ गया है। 'मिलो न तुम' का निर्माण किया है हितेंद्र कपोपरा ने जबकि इसे रीकम्पोज़ किया और गाया है गजेंद्र वर्मा ने। सऊदी अरब के ख़ूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किये गये 'मिलो न तुम' वीडियो का निर्देशन किया है अमन प्रजापत ने। उल्लेखनीय है कि कास्ट और क्रू के लिए इस गाने की‌ शूटिंग करना बेहद ख़ुशनुमां अनुभव साबित हुआ।

शूट के लोकेशन पर मौजूद रहकर अपनी बेटी टीना आहूजा का हौसलाअफ़जाई करने पहुंचे गोविंदा ने कहा, "ये मेरी ख़ुशकिस्मती है कि मुझे अपनी बेटी को इतने शानदार अंदाज़ में शूटिंग करते देखने का मौका मिला। पूरी टीम की तरह ही इस वीडियो के लिए उसने भी काफ़ी मशक़्क़त की है, जिसका नतीजा सबके सामने है।"

इससे बड़ी बात भला और क्या हो सकती है कि कम्पोज़र ख़ुद ही लूप पर हो! बेहद उत्साहित नज़र आ रहे गजेंद्र वर्मा ने आगे कहा, "मुझे अपने ही गाने से इश्क़ हो गया है, जिसे मैंने लूप पर रखा हुआ है। टीना जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने के साकार होने से कम नहीं था।" वहीं टीना ने कहा, "रेगिस्तान में शूटिंग करना इतना आसान काम नहीं होता है, मगर जब आप देखते हैं कि आपके गाने पर विभिन्न देशों के लोग थिरक रहे हैं, तो आप में भी जोश भर जाता है।"

पाइपिंग हॉट रेस्तरां विले पार्ले में स्थित है, जो इस गाने के लॉन्च के लिए एक उत्तम वेन्यू साबित हुआ। इस रेस्तरां की ख़ासियत है कि यहां शहर की तमाम ख़ासियतों के मुताबिक व्यंजनों का सेवन किया जा सकता है। यहां इंडियन, पैन एशियन और कॉन्टीनेंटल फ़ूड के अलावा मुम्बईकरों की फ़ेवरिट और मुंह में पानी लानेवाली स्वादिष्ट पाव-भाजी फॉन्डू, वड़ा-पाव फॉन्डू आदि भी उपलब्ध हैं। नॉन-वेजीटेरियन लोगों के लिए यहां पर कीमा-पाव फॉन्डू भी मिलता है।

स्वादिष्ट खान-पान और जश्न के बीच हितेंद्र कपोपारा ने कहा, "मक़सद इस गाने को एक अलग आयाम देना था, इसका ऑडियो पहले से ही सुपरहिट है। ऐसे में हम चाहते थे कि इसका वीडियो भी उतना ही शानदार बने। यही वजह है कि हमने लोकेशन के तौर पर दुबई को चुना। गजेंद्र किसी रॉकस्टार से कम‌ नहीं है और टीना में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। आज की तारीख़ में रीमेक्स को काफ़ी पसंद किया जा रहा है और लोगों पर उनका प्रभाव भी जबर्दस्त होता है।"

 


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.