डिस्कॉम में प्रबंध निदेशक श्री भाटी ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

( 1626 बार पढ़ी गयी)
Published on : 16 Aug, 19 10:08

श्रेष्ठ सेवाओं से विकास में भागीदार बनें लोकसेवक-प्रबंध निदेशक

डिस्कॉम में प्रबंध निदेशक श्री  भाटी ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के  प्रबंध निदेशक श्री वी एस भाटी ने स्वतंत्राता दिवस के अवसर पर डिस्कॉम मुख्यालय पर ध्वजारोहण किया तथा उत्कृष्ट सेवाओं के लिए 47 अधिकारियों एवं कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्रा प्रदान कर सम्मानित किया। 
डिस्कॉम मुख्यालय पर आयोजित समारोह में प्रबंध निदेशक ने अपने उद्बोधन में समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों का आह्वान किया कि वे अपने कार्याें से देश एवं समाज के विकास में भागीदार बनें। उन्होंने उद्बोधन में अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कहा कि आजादी के जश्न के इस अवसर पर कुछ जिम्मेदारियां हम सभी की भी बनती है। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने का कार्य हम सभी का है। हमें राष्ट्र ने आजादी के साथ-साथ विकास की प्रमुख धरा में जुड़ने और उन्नति के अवसर भी प्रदान किए है। ऐसे में हमें भी कृतज्ञ नागरिक के रूप में राष्ट्र के विकास में अपनी भागीदारी तय करने की आवश्यकता है। विद्युत आपूर्ति जैसे महत्वपूर्ण दायित्व के मद्देनजर हमें हर उस पहलू को ध्यान में रखते हुए हर स्तर पर अपने दायित्व को पूर्ण निष्ठा समर्पण एवं ईमानदारी से निभाने का संकल्प लेने की आवश्यकता है। विद्युत क्षेत्रा में सभी विद्युत कनेक्शन जारी करने, कुसुम योजना सहित विद्युत संबंधी कई योजनाएं सरकार ने जनहित में लागू की हैं। अजमेर डिस्कॉम परिवार के प्रत्येक सदस्य का यह कर्त्तव्य है कि सरकार की नीति आमजन तक सुलभ तरीके से पहुंचाई जाए। 
हमारे डिस्कॉम परिवार के सदस्यों के प्रयासों से उपभोक्ताओं को समय पर कनेक्शन किए जाकर सरकार की नीति से लाभान्वित किया जा रहा है। राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप आमजन को 24 घंटे सिंगल फेस बिजली उपलब्ध कराने को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जा रही है। साथ ही विद्युत आपूर्ति में सुधार लाने, उपलब्ध संसाधनों के सुदृढ़ीकरण पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है। 
इस मौके पर निदेशक (वित्त) श्री एस. एम. माथुर, निदेशक (तकनीकी) श्री एम. बी. पालीवाल, सचिव (प्रशासन) श्री एन. एल. राठी, संभागीय मुख्य अभियंता श्री एन.एस. निर्वाण (अजमेर जोन), अति. मुख्य अभियंता श्री के. एस. सिसोदिया (प्रोजेक्ट), अति. मुख्य अभियंता श्री एस एस मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक(सतर्कता) श्री मुकेश सांखला, कम्पनी सचिव श्रीमती नेहा शर्मा, प्रबंध निदेशक के प्राविधिक सहायक श्री मुकेश बाल्दी सहित समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.