दुबई एक्सीलेंस अवार्ड का रंगारंग आयोजन

( 10302 बार पढ़ी गयी)
Published on : 28 May, 19 09:05

दुबई एक्सीलेंस अवार्ड का रंगारंग आयोजन

उदयपुर। गत सप्ताह दुबई एक्सीलेंस अवार्ड 2019 का रंगारंग आयोजन व पुरस्कार वितरण दुबई स्थित होटल आर्चिडव्यू में दुबई के शाही परिवार से संबंधित हिज एक्सीलेंसी सुहैल मोहम्मद अल जरूनी के मुख्य आतिथ्य तथा श्री गुलरेज आजम के विशिष्टि आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।
इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उदयपुर की टीवी एक्ट्रेस संजना फडक़े, पद्मनी बाग एवं रिसोर्ट के डॉ. पृथ्वीराज चौहान, सरस्वती नर्सिंग के गिरीश शर्मा, प्रख्यात ज्योतिष रमेश आचार्य, प्रोम्प्ट इंफ्राकॉम के सैयद तबरेज अली, वर्धमान ओपन यूनिवर्सिटी की रश्मि बोहरा, वास्तु विशेषज्ञ डॉ. कल्पना शर्मा, फस्ट इंडिया न्यूज के डॉ रवि शर्मा, जीवनतारा रिसोर्ट के सरदारसिंह होड़ा, जनजाति विभाग के एमडी लियाकत हुसैन, पाश्र्वकल्ला के डॉ. तुक्तक भानावत तथा एस्पायर टेक्नो सोल्यूसंस के हिमांशु वर्मा का सम्मान किया गया।
स्वागत भाषण नंदिनी मीडिया हाऊस के अल्पेश लोढ़ा ने जबकि धन्यवाद भाषण एस. के. एस. मीडिया के सुरेश शर्मा ने दिया।
मुख्य अतिथि हिज एक्सीलेंसी सुहैल मोहम्मद अल जरूनी ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से पूरे देश के लोगों का सम्मान बढ़ता है तथा अन्य लोगों में भी प्रतिस्पर्धा की भावना बढ़ती है। विशिष्ट अतिथि गुलरेज आजम ने भी कार्यक्रम के दौरान अपने विचार रखे।
सात दिवसीय इस यात्रा में दुबई के ऐतिहासिक एवं शैक्षणिक स्थानों का भ्रमण कराया गया।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.