दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर लांच

( 4156 बार पढ़ी गयी)
Published on : 18 Jan, 19 06:01

दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर लांच

सपना चौधरी की अपकमिंग मूवी दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अंजू जाधव हैं। फिल्म के निर्माता जॉयल डेनियल हैं तो वहीं कहानी रीना डेनियल ने लिखी है। फिल्म का संगीत अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है।

हादी अली अबरार फिल्म के निर्देशक हैं . फ़िल्म का निर्माण शेयर हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। निर्देशक हदी अली अबरार ने अपने निर्माता को बधाई दी और कहा की मेरी फ़िल्म में ये चार मुख्य कलाकार हैं और सभी ने कमाल का काम किया है ।

जोयल डैनियल ने अपने कास्ट और क्रू को आल द बेस्ट कहा।

सपना चौधरी..जो अब तक हरियाणवी, पंंजाबी और भोजपुरी में खूब धमाल मचा चुकी हैं अब बॉलीवुड में धमाकेदार एक्शन करती हुई नज़र आने वाली हैं। जी हां...सपना चौधरी की बॉलीवुड मूवी दोस्ती के साइड इफेक्ट्स 8 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में रिलीज़ से पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। ये ट्रेलर जारी हुआ है और इसे काफी लाइक भी मिल रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ की तारीख भी बता दी गई है, ये फिल्म 8 फरवरी को बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म चार दोस्तों की कहानी है...जिनके अपने-अपने सपने हैं ..और सभी अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए अपना-अपना रास्ता अख्तियार करते हैं। सबकी अपनी-अपनी कहानी है..लेकिन सबसे खास है सपना चौधरी का किरदार। क्योंकि दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में है। और ज़बरदस्त एक्शन करती नज़र आ रही हैं।

 


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.