प्रशांत किशोर जेडीयू में होंगे शामिल

( 1821 बार पढ़ी गयी)
Published on : 16 Sep, 18 04:09

प्रशांत किशोर जेडीयू में होंगे शामिल पटना : बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है के नारे के साथ नीतीश कुमार को बिहार के मुखिया की कुर्सी दिलाने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अब राजनीति में एंट्री ले ली है और वह अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत बिहार से करने जा रहे हैं. प्रशांत किशोर आज पटना में जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार की मौजूदगी में जनता दल यूनाइटेड में विधिवत रूप से शामिल होंगे. खबर है कि खुद बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाएंगे.
बताया जा रहा है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी आज पटना में जनता दल यूनाइटेड की कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में प्रशांत किशोर को बिहार में पार्टी और सरकार में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़ने के बाद प्रशांत किशोर ने उनसे किनारा कर लिया था.



प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर खुद इस बात की तस्दीक कर दी है कि वह अब पूरी तरह से राजनीति में आ गये हैं. प्रशांत किशोर ने रविवार की सुबह ट्वीट कर कहा- बिहार से नयी यात्रा शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं.
साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.