महिला उद्यमियों को स्टॉल्स वितरित

( 1204 बार पढ़ी गयी)
Published on : 10 Aug, 18 03:08

महिला उद्यमियों को स्टॉल्स वितरित उदयपुर । राखी के त्योहार पर खरीदारी के आनंद को दुगना करने के साथ ही विधवा व असहाय महिलाओ की सहायतार्थ हर साल की तरह इस साल भी जैन जागृति महिला सेंटर की ओर से जैनम - 09 एग्जीबिशन कम सेल का आगाज 8 अगस्त को होगा। जैनम -09 मेले का उद्घाटन बुधवार को नगर निगम महापौर चंद्रसिंह कोठारी, वार्ड पार्षद मंदाकिनी धाबाई एवं सेंटर की समस्त पदाधिकारी और सदस्यों की उपस्थिति में होगा।



सेंटर की संरक्षिका पिंकी मांडावत ने बताया की बुधवार सुबह 11:00 बजे उद्घाटन के साथ ही अगले 3 दिन तक महिलाओं के लिए जैनम - 09 में लगी 70 से अधिक स्टॉल पर कई तरह की राखियां, महिलाओं के परिधान,गृह सज्जा की वस्तुएं और काफी कुछ उपलब्ध होगा।



जैनम मेले की संयोजिका सुमन लूणदिया ने बताया की मंगलवार को सभी महिला उद्यमियों को सेंटर अध्यक्ष सुशीला मेहता, कुसुम भंसाली कुसुम जैन, रेखा हड़पावत, वीना मेहता, मीना सिसोदिया और अन्य सभी सदस्याओं की उपस्थिति में ड्रा के माध्यम से स्टॉल वितरित की गयी।



सेंटर के अध्यक्ष सुशीला मेहता ने बताया की जैनम में रोजाना शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। जिसके तहत 8 अगस्त को डांस कॉम्पिटिशन, 9 अगस्त को सिंगिंग कॉम्पिटिशन और अंतिम दिन बच्चों के लिए फैशन शो का आयोजन होगा।
साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.