logo

हाड़ौती की पहली आरएमजीपी—790 मशीन का अनावरण रविवार को 

( Read 728 Times)

17 Mar 19
Share |
Print This Page
हाड़ौती की पहली आरएमजीपी—790 मशीन का अनावरण रविवार को 

कोटा। प्रिटिंग के राज्य में अग्रणी स्थान रखनी वाले चम्बल ग्राफिक और प्रिन्टर्स अपने उपभोक्ताओं को नई एवं बेहरीन गुणवता की सेवाएं देने कार्य विगत कई वर्षो से कर रही है। अपने 20वें स्थापना पर चम्बल ग्राफिक और प्रिंटर ने अपने प्रिंटिंग के क्षेत्र में अत्यआधुनिक बदलाव कर जापान की आरएमजीपी मशीन की स्थापना की है।

संस्थान निदेशक नितिन खण्डेलवाल ने बताया कि जापानी आरएमजीपी—790 मशीन हाडौती की पहली मशीन है इस 24x31 के कागज पर मल्टीप्रिंटिंग की सुविधा उपलब्ध करवायेगी। यह मशीन 16 हजार कागज प्रति घंटे की स्पीड से छपाई कर सकती है। इस मशीन में प्लेट लगने से प्रिटिंग कमांड मात्र अपने उंगलियों के ईशारे ही संभव है और सारे कमांड आॅटोमेटिक है। इस मशीन का अनावरण रविवार 17 मार्च को इलेक्ट्रोनिक कॉम्पलेक्स आईपीएआई में किया जाएगा। इस मशीन की स्थापना के साथ हाडौती में मल्टी प्रिंटिंग के क्षेत्र में एक क्रांति आ जाएगी। बेहतरीन प्रिटिंग गुणवता के साथ अब चंद मिनटों हजारों शीट प्रिंट होकर आपके सामने होगी।

बालमुकुंद खण्डेलवाल ने बताया कि चम्बल ग्राफिक और प्रिन्टर्स मल्टीप्रिंटिंग के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान रखता है। मल्टीकलर आॅफसेट प्रिंटिंग,फैल्कस,बैनर,स्क्रीन प्रिटिंग,बुक पब्लिशिंग व पैकेजिंग आदि कार्य वर्षो से उच्च गुणवता के साथ किये जा रहे है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like