GMCH STORIES

वसुंधरा राज ने लाडपुरा से युवरानी का पर्चा कराया दाखिल

( Read 6769 Times)

20 Nov 18
Share |
Print This Page
वसुंधरा राज ने लाडपुरा से युवरानी का पर्चा कराया दाखिल कोटा (के.डी. अब्बासी)| नामांकन के अंतिम दिन कोटा कलेक्ट्रेट के बाहर धूम-धड़ाके और रैलियों के दौर जारी रहा। सभी प्रत्याशियों अपने-अपने समर्थकों के साथ ढोल-नंगाड़ों की थाप पर रैलियों के साथ कलेक्ट्री में निर्वाचन कार्यालय पहुंचे और सभी नें अपना नामांकन दाखिल किया।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हेलीकाॅप्टर से कोटा पहुंची जहां उन्होंने युवरानी कल्पना देवी के महल पर पहुंचकर उन्हें सबसे पहले औपचारिक सदस्यता दिलवाई और वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से कल्पना देवी को जिताने लिए पूरी ताकत झोंकनी की बात कही। इस मौके पर वसुंधरा ने कहा कि हम एक साथ दो लेकर आये हैं, राजे ने कांग्रेस के पूर्व सांसद इज्यराज सिंह जोकि कल्पना देवी के पति हैं उनको भी भाजपा की सदस्या दिलवाई। गौरतलब है कि पूर्व सांसद इज्यराज सिंह अब तक जो कांग्रेसी थे उन्होंने कांग्रेस से टिकिट नहीं मिलने भाजपा का दामन थाम लिया है।
वहीं आज नामांकन दाखिल करने वालों में भाजपा के बागी विधायक भवानीसिंह राजावत, भाजपा के बागी मनमोहन जोशी, प्राची दीक्षित ने भी लाड़पुरा और कोटा दक्षिण से अपने-अपने पर्चे भरे। कांग्रेस के पूर्व मंत्री शान्ति धारीवाल ने कोटा उत्तर से गुलनाज गुड्डू ने लाड़पुरा से तो कोटा दक्षिण सीट से राखी गौतम ने भी अपना नामांकन दाखिल किया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like