logo

सोशल मीडिया सेल पर धारीवाल के 1 लाख से ज्यादा हुए फॉलोवर्स

( Read 1165 Times)

15 Oct 18
Share |
Print This Page

सोशल मीडिया सेल पर धारीवाल के 1 लाख से ज्यादा हुए फॉलोवर्स मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं के बीच काटा केट धारीवाल का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर साधा निशाना
कहा कोटा में साइबर योद्धा सम्मेलन में अमित शाह ने बीजेपी कम कोचिंग स्टूडेंट ज्यादा कार्यकर्ताओं से कहा पार्टी को फायदा हो तो सोशल मीडिया पर झूठे सचे सब कमेंट करें प्रसारित धारीवाल ने कहा कांग्रेसी कार्यकर्ता जनता को सिर्फ 100 सच्चे कमेंट ही पोस्ट करे सोशल मीडिया पर जो अब तक करते आए है

डॉ.प्रभात कुमार सिंघल,कोटा/ पूर्व मंत्री शांति धारीवाल के नाम से साल 2016 में शुरू हुए शांति धारीवाल सोशल मीडिया सेल में 1 लाख से ज्यादा धारीवाल के समर्थक, सपोर्टर व फॉलोवर्स हो गए है। जिसका पूर्व मंत्री शांति धारीवाल के समर्थकों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके सिविल लाइन आवास पर पहुंचकर जमकर ढोल नगाडों के साथ नाचते गाते हुए पहुचे। धारीवाल के नाम के जोर-शोर से नारे लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शांति धारीवाल सोशल मीडिया सेल की प्रभारी एकता धारीवाल के नेतृत्व में जश्न मनाया गया।
यह जानकारी शांति धारीवाल सोशल मीडिया सेल की प्रभारी एकता धरीवाल ने दी। एकता ने बताया कि इस मौके पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के बीच केट काटा। जिसे धारीवाल ने समर्थको व कार्यकर्ताओं को खिलाया। धारीवाल के नाम की सोशल मीडिया सेल पर 1 लाख 1 हजार से ज्यादा मैंबर है। इनमें से 53 हजार मैंबर व फॉलोवर्स सिर्फ कोटा शहर के है और उनमें भी सबसे ज्यादा मैंबर व फॉलोवर्स सिर्फ कोटा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के है।
एकता धारीवाल ने बताया कि दो साल पूर्व यह ग्रुप शुरू करने के पीछे मकसद यह था कि साल 2013 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जिस तरह से हार हुई उससे महसूस हुआ कि कांग्रेस शायद अपने द्वारा करवाए गए विकास कार्यो को जनता के बीच ठीक ढंग से भुना हनीं पाई। इस उदेश्य को ध्यान में रखते हुए शांति धारीवाल सोशल मीडिया सेल ग्रुप शुरू किया। और उन लोगों को इससे जोडा गया जिनको पिछले सालों में कांग्रेस द्वारा किए गए विकास कार्यो की जानकारी दी। ऐसे में इस छोटी सी पहल ने सोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री शांति धारीवाल के विकास कार्यो को सहराया गया। एक लाख से ज्यादा समर्थक धारीवाल से जुडे।
हाडौती की किसी विधानसभा में कोई भी ऐसा ग्रुप नहीं बना हुआ है जिसमें क्षेत्रीय लोगों की संख्या 50 फीसदी से ज्यादा हो। यह खासियत सिर्फ शांति धारीवाल सोशल मीडिया सेल की है।आगामी समय में विधानसभा चुनाव होने वाले है यह सोशल मीडिया सेल की पहल कांग्रेस व धारीवाल की जीत के साथ निर्णायक साबित होगी। साथ कार्यकर्ताओं से अपील की जारी रही है कि वह कमेंट व पोस्ट सचे ही करें। बनावटी व झूठे कमेंट व पोस्ट सोशल मीडिया सेल पर अपलोड नहीं करे।
इस मौके पर कांग्रेस के नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष अनिल सुवालका, पार्षद मोहम्मद हुसैन मोमदा, पीसीसी सचिव शिवकांत नंदवाना, पीसीसी सदस्य राजेंद्र सांखला, पूर्व शहर जिलाध्यक्ष गोविंद शर्मा, पूर्व देहात जिलाध्यक्ष रूकमणि मीणा, पूर्व उपमहापौर राकेश सोरल सहित सैकंडों कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।

झूठे कमेंट व पोस्टें अमित शाह व बीजेपी को मुबारक हो

पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने सोशल मीडिया सेल पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स होने के जश्न के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा अब चुनावी सभाओं के साथ सोशल मीडिया पर झूठा प्रचार-प्रसार करने से बाज नहीं आ रही है।
उदाहरण देते हुए धारीवाल ने कहा कि कोटा में पिछले दिनों भाजपा का साइबर योद्धा सम्मेलन हुआ था, जिसमें भाजपा के युवा कार्यकर्ता कम थे। भीड जुटाने के लिए सम्मेलन में कोचिंग स्टूडेंटस को लाया गया। जिनसे शाह ने कहा सोशल मीडिया में बडी ताकत है उन्होंने इस ताकत का उदाहरण देते कहा उत्तर प्रदेश में समाजवादी नेता व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पिता को चांटा मार दिया था, सोशल मीडिया पर उस मैसेज ने काफी टेªंड किया। हालांकि मैसेज झूठा था, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे इतना फैलाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी गई। ऐसे में कार्यकर्ता झूठे सच्चे जो भी मैसेज हो अगर भाजपा को झूठे मैसेज से भी फायदा होता है तो उसे भी फैलाए। धारीवाल ने कहा ऐसा झूठा प्रचार भाजपा व उसके कार्यकर्ता कर सकते है। लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर सिर्फ वहीं एसएमएस, कमेंट, पोस्ट अपलोड करते जो 100 फीसदी सच हो। जनता को गुमराह करने वाले झूठे मैसेज अतिम शाह व भाजपा को मुबारक हो।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like