logo

विधानसभा चुनाव 2018:आप पार्टी बनेगी तीसरा विकल्प--चतर

( Read 16999 Times)

05 Jul 18
Share |
Print This Page

विधानसभा चुनाव 2018:आप पार्टी बनेगी तीसरा विकल्प--चतर
डॉ.प्रभात कुमार सिंघल,ब्यूरो ऑफिस,कोटा/ राजस्थान के आनेवाले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी भी सरकार बनाने को पूरे दमखम से चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने अभी तक अपने 10 उमीदवारों की घोषणा कर दी है।कुछ की घोषणा इस माह में की जायेगी।
कोटा के लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के आप पार्टी के उम्मीदवार एम्.पी.चतर ने एक साक्षात्कार में बतया कि आप पार्टी ने जिस प्रकार दिल्ली में गरीबों के लिए काम किया है वैसे ही अगर राजस्थान में आती है तो गरीबों को मुफ़्त पेयजल उपलब्ध कराया जायेगा। लाडपुरा क्षेत्र में उनकी प्राथमिकता पीने के पानी की व्यवस्था करना, जन समस्यों का समाधान करना.कैथून में स्टेडियम का निर्माण, बुनकरों को बिचोलियों के शोषण से मुक्ति दिलाना एवम् सर्वांगीण विकास करने की होगी।
उन्होंने बताया कि अभी नॉर्दन बाय पास के लंबित मुआवजे की समस्या को उठाया गया है और शीघ्र ही मुआवजा दिलाने में सफलता मिलेगी। प्रेमनगर में पेयजल नही मिलने के मुद्दे को भी उठाया गया है। यहां 6 साल पहले पाइप लाइन डाली गई थी परंतु ज्यादातर को सरकारी कनेक्शन नही मिले। इस समस्या को दूर करने का प्रयास कर रहे है।
चतर ने बताया कि वे बिना पार्टी फण्ड के ही अपने साधनो से समर्थकों के बल पर चुनाव लड़ेंगे। घर घर जा कर सम्पर्क कर प्रचार शुरू कर दिया है। बूथ को मजबूत बनाने एवम् कार्यकर्ताओ के सम्पर्क पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है।विधानसभा के 252 बूथ में से200 बूथों पर "बूथ एम्.एल.ए" नियुक्त कर दिए गए है,जो अपने अपने क्षेत्र में तेजी से घर घर सम्पर्क कर रहे है।पार्टी की नीतियों के बारे में तथा आप को वोट क्यों दे समझा रहे है। बूथ एम्.एल.ए को विशेष रूप से प्रशिक्षण दिया गया है।
उन्होंने बताया वे राजनीती में बदलाव लाने के लिए चैंज मेकर के रूप में भी आप पार्टी से जुड़े है।उन्होंने फील्ड में पाया कि लोग अब दोनों बड़ी पार्टियों से उकता गए है।लोगों का कहना है हम क्या करे कभी एक दल को कभी दूसरे दल को वोट देते है।हमारे पास इसके आलावा दूसरा रास्ता भी तो नही।अब उन्हें तीसरा विकल्प मिलेगा। हम लोगों को समझा रहे है आज तक आपने जो भी किया इस बार के चुनाव में आप को भी आजमा कर देखो।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like