logo

बीएसएनएल ने दी उपभोक्ताओं को दीपावली की सौगात

( Read 13948 Times)

18 Oct 17
Share |
Print This Page

बीएसएनएल ने दी उपभोक्ताओं को दीपावली की सौगात
देवीसिंह बडगूजर जोधपुर। भारत संचार निगम लिमिटेड ने दीपावली त्यौहार के उपलक्ष में प्रीपेड मोबाइल एवं बेसिक लैंड लाइन उपभोक्ताओं को नई सौगात दी है। साथ ही बीएसएनएल ने ग्राहकों को सस्ते प्लान भी उपलब्ध कराने की घोषाणा की है।
बीएसएनएल,जोधपुर के महाप्रबंधक एन.राम. ने प्रेसकान्फ्रेंस म बताया कि प्रीपेड मोबाइल में 290 रूपयें का टॉपअप कराने पर ग्राहकों को 435 रूपयें का बैलेंस मिलेगा। बीएसएनएल ग्राहकों को तीन महिनें के लिए सब कुछ फ्री जिसमें 1 जीबी डाटा रोजाना और पूरे भारत में अनलिमिटेड कॉल निःशुल्क उपलब्ध हो जाएगी। उन्होंने बताया कि प्लान 429 लेने पर 3 माह यानि की 90 दिन तक मोबाइल के बिल और रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा। इसके अलावा अधिक डाटा उपयोग में लेने वाले यूजर के लिए भी बीएसएनएल ने सिक्सर प्लान जारी किया है जिसके तहत् उपभोक्ता 666 रू (एस.टी.वी.) प्लान पर 2 जीबी डाटा प्रतिदिन के साथ असीमित कॉल किसी भी नेटवर्क पर 90 दिन तक उपयोग में ले सकते है उसके पश्चात् 50 पैसे कॉल रेट कुल 180 दिनों तक हो जाएगी। बीएसएनएल नए लैंडलाइन/ब्रॉड बैंड कनेक्शन वास्ते बीएसएनएल लैंडलाइन 49 व ब्रॉडबैंड 249 की लोकप्रियता को देखते हुऐं इस प्लान की समयावधि 31 दिसंबर तक बढा दी हैं।
उन्होंने जोधपुर मुख्यालय से जुडे तीन लाख उपभोक्ताओं से अपने मोबाइल को आधार से शीघ्र लिंक कराने की भी सलाह देश हित और सुरक्षा के मद्देनजर दी। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल लैंडलाइन फोन पर पूरे वर्ष के लिये जोधपुर शहर में 1500 रूपये और ग्रामीण क्षेत्र में 1200 रूपये प्रतिवर्ष है। इसमे रात्रि 9 बजे से सवेरे 7 बजे तक बीएसएनएल व अन्य किसी भी नेटवर्क में काल्स फ्री रहेगी और दिन में बीएसएनल पर 1 रूपये प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर 1.20 नेटवक प्रति एसूयी लगेगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like