logo

राष्ट्रीय स्तर सेपक तकरा बालिका वर्ग में राजस्थान को कॉस्य पदक

( Read 10811 Times)

17 Oct 17
Share |
Print This Page

राष्ट्रीय स्तर सेपक तकरा बालिका वर्ग में राजस्थान को कॉस्य पदक
देवीसिंह बडगूजर,जोधपुर। 21 वीं जुनियर राष्ट्रीय स्तरीय सेपक तकरा बालक-बालिका वर्ग प्रतियोगिता में राजस्थान को कॉस्य पदक हासिल हुआ है। यह प्रतियोगिता 9 से 13 सितम्बर तक मंडी हिमाचल प्रदेश में आयोजित की गई थी। इस प्रतिस्पधा* में देश के 28 राज्यो के 600 खिलाडियों ने भाग लिया था।
उक्त प्रतियोगिता में राज्य के खिलाडी रेगयू व डबल ईवेन्ट में भाग लिया जिसमें बालिाका वर्ग में केरला और हिमाचल प्रदेश को हरा कर सेमी फाईनल में प्रवेश किया। सेमी फाईनल में आन्ध* प्रदेश से टक्कर के मुकाबले में पराजित होने के कारण कॉस्य पदक प्राप्त हुआ। बालक वर्ग में खिलाडीयों का प्रर्दशन सन्तोष जनक रहा परन्तु पुल कठिन होने के कारण पदक प्राप्त नही हो सका। टीम के जोधपुर पहुंचने पर राजस्थान सेपक संघ के पदधिकारियों द्वारा खिलाडियों का मार्ल्यापण कर मिठाई खिला स्वागत किया गया।
राजस्थान सेपक तकरा संघ के अध्यक्ष टी.के.सिंह ने बताया कि भारतीय सेपक तकरा फेडरेशन के तत्वावधान में हैदराबाद में 2 से 5 नवम्बर तक वर्ल्ड कप आयोजित किया जा रहा है जिसमें थाईलैण्ड, मलेशिया, जापान, चाईना, ईरान, इण्डोनशिया, नेपाल, बंगलादेश, पाकिस्तान, फ्रांस, बुरनई, सिंगापुर, मेनमार, आदि विभिन्न देशों के खिलाडी भाग लेगें। राजस्थान सेपक तकरा संघ के सचिव राजेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि राज्य संघ के कई पदाधिकारीमहिला- पुरूष और खिलाडी दर्शक के रूप में भाग लेने जा रहे है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Sports News , Jodhpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like