logo

'मनवार चौक' में मनुहार पर एसपी शर्मा और नेता धनदे ने पकड़े डांडिया और किया गरबा

( Read 2689 Times)

16 Oct 18
Share |
Print This Page
'मनवार चौक' में मनुहार पर एसपी शर्मा और नेता धनदे ने पकड़े डांडिया और किया गरबा जैसलमेर । स्वर्णनगरी में नवरात्रि की धूम देखी जा रही है । दुर्गा पूजा के साथ-साथ गरबा का भी आयोजन हर ओर देखा जा रहा है । इसी कड़ी में शहर के शारदा पाड़ा के मनवार चौक के प्रांगण में, 10 दिवसीय डांडिया नाइट के आयोजन के तहत, पांचवे दिन विशिष्टजनों के रूप में जिले के पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा और पीसीसी सचिव व आगामी विधानसभा में सशक्त उम्मीदवार रूपाराम धनदे ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई । इतना ही नहीं आयोजनकर्ताओं की मनुहार पर उन्होंने प्रांगण में डांडिया पकड़ कर गरबा भी किया । जिले के बड़े अधिकारी और बड़े नेता को आमजन के बीच इस तरह गरबा करते देख सभी जनों ने तालियों से उत्साहवर्धन किया ।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शर्मा ने अपने उद्बोधन में कानून की नसीहत देते हुए आयोजनकर्ताओं को माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की पालना करने पर बल देते हुए कहा कि बच्चे समय सीमा का ध्यान रखें । डीजे का चलन रात्रि 10 बजे तक करने का आह्वान किया । इसी के साथ लोकप्रिय नेता रूपाराम धनदे ने वार्डवासियों द्वारा दिए गए सम्मान का मान रखते हुए कहा कि वे जनता के लिए सदैव तत्पर रहेंगे ।
गौरतलब है कि शहर के विभिन्न जगहों पर नवरात्र के अवसर पर गरबों का आयोजन किया जा रहा है । शारदा पाड़ा के मनवार चौक में आयोजनकर्ताओं द्वारा प्रतिदिन विशिष्टजनों को मुख्य अतिथि बनाकर गरबा खेलने वालों का उत्साहवर्धन करने का नायाब तरीका अपनाया जा रहा है । इससे पूर्व जैसलमेर रियासत की पूर्व महारानी रासेश्वरी राज्यलक्ष्मी, पीसीसी महासचिव और आगामी विधानसभा के लिए सशक्त उम्मीदवार सुनीता भाटी व कांग्रेस नेत्री प्रेमलता चौहान, भाजपा के युवा नेता व विधायक के लिए संभावित उम्मीदवार नाचना ठाकुर विक्रमसिंह को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था ।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaisalmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like