GMCH STORIES

आईएलएएमडी (ILAMED) ने रियल टाइम एस्थेटिक मेडिसिन मोबाइल ऐप लॉन्च किया

( Read 26065 Times)

13 Jun 19
Share |
Print This Page
आईएलएएमडी (ILAMED) ने रियल टाइम एस्थेटिक मेडिसिन मोबाइल ऐप लॉन्च किया

नईदिल्ली | चिकित्सकों के लिए भारत का सबसे बड़ा एस्थेटिक मेडिसिन नेटवर्क और विदेश में ILAMED, ने आज ILAMED मोबाइल ऐप पेश किया एक ऐसा एप्लिकेशन जो चिकित्सकों को वास्तविक समय में एस्थेटिक मेडिसिन ज्ञान की देश की सबसे बड़ी एकाग्रता तक पहुंचने की अनुमति देता है। ILAMED मोबाइल ऐप, एक ऑनलाइन संसाधन जहां दुनियाभर के चिकित्सक अपने रोगियों को उच्चतम गुणवत्ता देखभाल प्रदान करने के लिए एक.दूसरे के साथ सहयोग, चर्चा और परामर्श कर सकते हैं।

ILAMED के संस्थापक और निदेशक डॉ. अजय राणा ने कहा, ILAMED मोबाइल ऐप सदस्यों को पूरे देश में कभी भी , कहीं भी, किसी भी क्षेत्र में अग्रणी विशेषज्ञों के ज्ञान और विशेषज्ञता के लिए त्वरित और आसान पहुंच प्रदान करता है। रियल.टाइम सौंदर्य चिकित्सा की अवधारणा को वास्तविकता में बदलना कुछ समय के लिए हमारी दृष्टिर ही है, और यह तकनीक चिकित्सकों को रोगी की देखभाल को तुरंत प्रभावित करने की अनुमति देती है।

ILAMED मोबाइल ऐप की प्रमुख विशेषताओं में शामिल हैं:
-क्लिनिकल मामलों, अभ्यास प्रबंधन और अधिक के बारे में ILAMED फोरम चर्चा के लिए आसान और भी
-कभी भी, कहीं भी प्रश्न पूछने या राय जानने के लिए ILAMED समुदाय तक पहुंच
-एक मोबाइल फोन से सीधे लेखक और पदों को ट्रैक करने की क्षमता
-सूचनाएँ जो सदस्यों को सौंदर्य चिकित्सा में नवीनतम घटनाओं के बारे में बताती हैं 
-क्लिनिक सेट-अपके लिए मार्ग दर्शन
-एस्थेटिक मेडिसिन / सर्जरी में नवीनतम अपडेट
-रोजगार के अवसर

ILAMED के बारे में
इंस्टीट्यूट ऑफ लेजर एंड एस्थेटिक मेडिसिन (ILAMED) दुनिया में तेजी से पाठ्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ शिक्षण में अपनी उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध हो रहा है। सौंदर्य चिकित्सा दुनिया में एक अदभुद पूर्व उछाल को पूरा कर रही है, जिसकी बढ़ती संख्या में लोगों की मांग बढ़ रही है सौंदर्य देखभाल और प्रशिक्षित चिकित्सकों के लिए एक परिणामी आवश्यकता।ILAMED दुनिया के कुछ पेशेवर शैक्षणिक संस्थानों में से एक है जो लाइसेंस प्राप्त कॉस्मेटोलॉजिस्ट और चिकित्सकों को कॉस्मेटोलॉजी और सौंदर्यचिकित्सा में प्रशिक्षण और हैंड्स-ऑन कोर्स प्रदान करता है, जो इसक्षेत्र में वैज्ञानिक उत्कृष्टता का पता लगाने और प्राप्त करने के इच्छुक हैं। संस्थान तेजी से प्रसिद्ध हो रहा है पाठ्यक्रमों की एक विस्तृतश्रृंखला के साथ शिक्षण में अपनी उत्कृष्टता के लिए विश्व में। हमारे संकाय में भारत, जर्मनी, फ्रांस, तुर्की, इटली, यूएई, दक्षिण कोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका के प्रसिद्ध राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय त्वचा विशेषज्ञ और प्लास्टिक सर्जन शामिल हैं।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Health Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like