GMCH STORIES

गीतंजली हॉस्पिटल में 2 कोरोना पॉजिटिव रोगियों को किया गया एम.बी. राजकीय चिकित्सालय, उदयपुर  में स्थानांतरित

( Read 17855 Times)

15 May 20
Share |
Print This Page
गीतंजली हॉस्पिटल में 2 कोरोना पॉजिटिव रोगियों को किया गया एम.बी. राजकीय चिकित्सालय, उदयपुर  में स्थानांतरित

कोरोना महामारी के दौरान गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल,  उदयपुर में निरंतर रूप से रोगियों का    इलाज एवम्‌ जटिल ऑपरेशन किये जा रहे हैं। यहां पर कोरोना  महामारी के निर्धारित सभी  प्रशासनिक चिकित्सकीय मापदंडों को ध्यान में रखते हुए रोगियों का इलाज किया जा रहा है।

रोगी का जटिल ऑपरेशन करने से पूर्व उसकी करोना की जांच करवाई जा रही है। ऐसे में गीतांजली हॉस्पिटल में अपने  इलाज हेतु आए 2 रोगियों की कोरोना की जांच पॉजिटिव आते ही उन्हें सभी चिकित्सकीय मापदंडों को ध्यान में रखते हुए प्रशासनिक निर्देशानुसार एम.बी. राजकीय चिकित्सालय उदयपुर में शिफ्ट किया गया है।

इसके तुरंत बाद ही हॉस्पिटल में सघन सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया की गई व दोनों रोगियों से संपर्क में आए डॉक्टर्स नर्सेज व स्टाफ को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और साथ ही स्क्रीनिंग बढ़ा दी गई है।

इन दोनों रोगियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के पश्चात इन्हें गीतांजली हॉस्पिटल में इनके अग्रिम इलाज हेतु वापस लिया जा सकता है।

ज्ञात करा दें कि गीतांजली हॉस्पिटल ने  सदैव ही रोगी के हित को सर्वोपरि माना है। अतः भविष्य में आने वाले किसी भी रोगी को कोई भी मुश्किल का सामना ना करना पड़े इसके लिए यथासंभव प्रयत्न किए जाते रहेंगे। ताकि कोरोनाकाल के समय विभिन्न बीमारियों से जूझ रहे रोगी अपना इलाज आसानी से करवा सकें।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Health Plus , GMCH
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like