GMCH STORIES

डीपीएस, उदयपुर ने मनाया स्थापना दिवस

( Read 5544 Times)

26 Apr 19
Share |
Print This Page

दिल्ली पब्लिक स्कूल, उदयपुर ने 25.04.2019 को बारह वर्ष पूर्ण करने पर स्थापना दिवस पूरे ह६ाोर्ल्लास के साथ मनाया। सम्मानित सदस्यों को तिलक लगाकर स्वागत कर दीप प्रज्वलन व गणेश वन्दना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।  प्रबन्ध समिति सदस्या श्रीमती मणी अग्रवाल ने केक काटकर सभी को शुभकामनाएँ दी तथा नन्हें मुन्ने विद्यार्थियों ने बर्थडे गीत गाया।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने विभिन्न संस्कृतियों की छटा बिखेरती गीत व नृत्य की नयनाभिराम प्रस्तुतियाँ दी। नारी शक्ति को प्रदशर्त करता नृत्य कार्यक्रम में सभी के मन को मोहने वाली प्रस्तुति रही।

मुख्य अतिथियों ने सत्र् 2018-19 में शत-प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराने वाले छात्रें को पुरूस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया। तदुपरान्त सत्र् 2018-19 शत-प्रतिशत उपस्थिति हेतु शक्षक को भी सम्मानित किया। प्रबन्ध समिति की सदस्या श्रीमति आशता अग्रवाल ने स्कूल की उपलब्धियों व शक्षा के नए आयामों के महत्व को स्थापित करने के लिए सभी को शुभकामनाएँ दी।

अंत में प्राचार्य प्रभारी श्री संजय नरवारिया ने प्रबन्ध समिति वशिक्षकगण को विद्यार्थियों के सर्वगीण विकास के लिए कार्यक्रम के सफल आयोजन तथा विगत 12 वर्षो में शाला की विशेष उपलब्धियों के लिये पूरे डीपीएस परिवार को धन्यवाद ज्ञापित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like