logo

राहुल गांधी की प्रस्तावित यात्रा की तैयारियों को लेकर देहात जिला कांग्रेस की बैठक सम्पन्न

( Read 1662 Times)

17 Apr 19
Share |
Print This Page
राहुल गांधी की प्रस्तावित यात्रा की तैयारियों को लेकर देहात जिला कांग्रेस की बैठक सम्पन्न

  आगामी 23 अप्रैल को बेणेश्वर जी में प्रस्तावित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी जी की जनसभा को लेकर आज सूरजपोल स्थित देहात जिला कांग्रेस कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई। प्रवक्ता डॉ संजीव राजपुरोहित एवं देवी लाल सुथार (टीटू सुथार) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बैठक में मुख्य अतिथि एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव (उदयपुर प्रभारी ) शंकर यादव ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कहा कि यह लोकसभा चुनाव कोई छोटा चुनाव नहीं है यह विचारधाराओं की लड़ाई है और इसमें हमे एकजुट होकर नफरत की विचारधारा को हराना है और बताना है कि यह देश प्यार की विचारधारा से चलेगा। 

और साथ ही हम सबको अपने-अपने क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाना है। साथ ही आने वाली 23 अप्रैल को माननीय राहुल गांधी जी की जनसभा बेणेश्वर जी में होना प्रस्तावित है। हमें यह भी सुनिश्चित करना है कि इस जनसभा में हम अधिक से अधिक लोगों को लाएं जिससे आम लोगों तक कांग्रेस की बात पहुंचे। और हम सभी को इस प्रस्तावित यात्रा को सफल बनाने के लिए अभी से अपने-अपने क्षेत्र में जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तैयार करना होगा।

बैठक में कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य रघुवीर सिंह मीणा ने भी पदाधिकारियों से आगामी 23 अप्रैल को प्रस्तावित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की जनसभा को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष लाल सिंह झाला ने कार्यकर्ताओं से अपने-अपने बूथ को जिताने की बात कहते हुए कहा कि अभी भी समय है हम सभी साथ होकर, एकजुट होकर विधानसभा में आये परिणामों को पलटकर कांग्रेस को जिताने का प्रयास करे जिससे मेवाड़ में कांग्रेस मजबूत हो। और यह समय वापस नहीं आएगा इसलिए आज से ही अपने-अपने बूथ को मजबूत करें। आज हमारे लिए "करो या मरो" की स्थिति है, हम सब मिलकर देश में साम्प्रदायिक सद्भाव की कांग्रेस सरकार बनाने में अपना योगदान दे। और निश्चित करें कि हमें अपने-अपने बूथ से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताना है ताकि आने वाले समय में हम राहुल गांधी जी को देश का प्रधानमंत्री बना सके। और साथ ही आने वाली 23 अप्रैल को माननीय राहुल गांधी जी की प्रस्तावित जनसभा को भी सफल बनाने के लिए आज से ही गली-गली में, मोहल्ले-मोहल्ले में, ढाणी-ढाणी में जाकर लोगों से जनसभा में आने की अपील करे।बैठक का संचालन उपाध्यक्ष भगवत सिंह झाला ने किया एवं धन्यवाद पूर्व विधायक सज्जन कटारा ने दिया।बैठक में उपाध्यक्ष मथुरेश नागदा, देवेंद्र सिंह शक्तावत, प्रताप सिंह चौहान, अब्दुल अजीज खान, परमानंद मेहता, महामंत्री दिनेश नागदा, कमल चौधरी, मेघराज स्वर्णकार, जयप्रकाश वाणावत, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा चौरड़िया, कामिनी गुर्जर, ब्लॉक अध्यक्ष कचरू लाल चौधरी, लक्ष्मीनारायण मेघवाल, बाबू लाल श्रीमाली, महेश त्रिपाठी, प्रेम प्रकाश लबाना,पन्ना लाल मेघवाल, प्रदीप त्रिपाठी, दिनेश पानेरी, हेमंत श्रीमाली, मोहन लाल पारगी,अजमाल सिंह, ललित चौरड़िया, एस.टी. प्रकोष्ठ अध्यक्ष ओम प्रकाश गमेती,सहित कई पदाधिकारी मौजुद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like