GMCH STORIES

विप्लव एवं साहिबा मिसटर एण्ड मिस कोकाफोनी रहे

( Read 9933 Times)

13 Jan 19
Share |
Print This Page
विप्लव एवं साहिबा मिसटर एण्ड मिस कोकाफोनी रहे

उदयपुर। सीकासा उदयपुर ब्रान्च की ओर से आयोजित दो दिवसीय यूथ फेस्टिवल कोकाफोनी कारंागरंग समापन हुआ। जिसमें मिस्टर एण्ड मिस कोकाफोनी का चयन किया गया।

सीकासा अध्यक्ष सीए दिलीप कोठारी ने बताया कि इस कार्यक्रम में १००० से अधिक सीए स्टूडेन्ट ने भाग लिया। महोत्सव का मुख्य आकर्शण फैषन षो रहा। जिसमें मिस्टर एण्ड मिस कोकाफोनी का चयन किया गया। छात्रों ने फैषन षो में तीन राउंड में डेनिम, सोषल एप एवं डंविल एंजल भीम के रूप में मंच पर कैट वॉक किया। सीए छात्रों का प्रवेष जगुआर कार व जीप द्वारा मंच पर करायी गयी। साथ ही नृत्य व गायन की प्रस्तुतियंा भी दी गई।

फैषन षो के निर्णायक मिस वर्ल्ड नेक्स्ट टॉप मॉडल २०१८ की आकृति मलिक, बडाला क्लोसेस के राहुल बडाला,चेम्पियन हेयर एण्ड स्पा के कमलेष सेन एवं नयन पचोरी थे।

कार्यक्रम में सीए विद्यार्थियों के लिये आकर्शक आउटडोर गेम्स का भी आयेाजन किया गया। सीए विमल सुराणा ने बताया कि मेले में सीए विद्यार्थिर्यों द्वारा विभिन्न प्रकार के गेम्स की स्टॉलें लगायी गई। आईसीएआई ब्रान्च चेयरमेन सीए पंकज जैन ने बताया कि फैषन षो में विप्लव एवं साहिबा मिसटर एण्ड मिस कोकाफोनी रहे।

इस अवसर पर रिजनल कोनिस्ल मेम्बर चुने जाने पर उदयपुर के सीए देवेन्द्र सोमानी का सम्मान किया गया। इस अवसर पर म्यूजिकल हाउजी का भी आयोजन किया गया। दोनों दिन के आयोजन में ब्रान्च सचिव सीए विषाल मेनारिया अंषुल मोगरा,नरेष माहेष्वरी, अंकित पारीख,राकेष पोरवाल, मुकेष खूबचंदानी, पियूश चोरडया, राहुल माहेष्वरी,आषीश ओस्तवाल का भी सहयोग रहा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like