GMCH STORIES

मानवेन्द्रसिंह ने कहा, 'कमल हमारी भूल' लेकिन

( Read 10916 Times)

23 Sep 18
Share |
Print This Page
मानवेन्द्रसिंह ने कहा, 'कमल हमारी भूल' लेकिन पदपदरा से खबर : बीजेपी के पांच सालों से आए आजिज़, देश में 60 साल राज करने वाली कांग्रेस का थामेंगे दामन ? मानवेन्द्रसिंह ने कहा, कमल हमारी भूल लेकिन किसी दल में जाने की बात नहीं कही
राजपरिवार युवराज ने स्वाभिमानी रैली को दिखाई हरी झंडी, तो महारानी रासेश्वरी राज्य लक्ष्मी ने सोनार दुर्ग से चुनावी प्रसार शुरू किया ? महारानी ने कहा, सब के कष्टों को, जो आप भोग रहे हैं उनका समाधान करने का प्रयत्न करूंगी । लेकिन उन्होंने किसी दल का नाम नहीं बताया
जैसलमेर । बाड़मेर—जैसलमेर लोकसभा चुनावी क्ष्रेत्र के संदर्भ में राजनीतिक बात करें बात करें तो, आज सोशल मीडिया पर पचपदरा में स्वाभिमान रैली और जैसलमेर में राजपरिवार का चुनावी प्रचार—प्रसार की खबरें ज्यादा वायरल हो रही है । पचपदरा से खबरें आने लगी कि मानवेन्द्रसिंह ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है । थोड़ी देर बात फिर पोस्ट वायरल होती कि उन्होंने अभी ऐलान नहीं किया है । इसका ऐलान नई दिल्ली में राहुल गांधी और सचिन पायलट की मौजूदगी में होगा । लेकिन मानवेन्द्रसिंह इतना जरूर कहा कि कमल हमारी भूल थी । अलबत्ता अभी तक पार्टी बदलने का निर्णय नहीं बताया गया है । भाजपा में मान मनुहार हो सकती है । इस रैली के बाद इसके अवसर भी बने हैं । फिलहाल भाजपा छोड़ी नहीं और कांग्रेस में जाने के संकेत भी नहीं दिए है । इसका मतलब अभी वे भाजपा में ही है । लेकिन कयास मीडिया अपने रंग और ढंग से लगा सकने को स्वतंत्र है ।

इधर जैसलमेर में राजपरिवार की ओर से भी एक तरीके से चुनावी प्रचार—प्रसार का अभियान शुरू किया है । शनिवार को सुबह युवराज चैतन्यराजसिंह ने स्वाभिमान रैली के लिए, मानवेन्द्रसिंह के समर्थन में पचपदरा जाने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । उसके बाद महारानी रासेश्वरी राज्य लक्ष्मी आसरी मठ के मठाधीश महाराज शिवसुख नाथजी का आशीर्वाद लेकर अपने पुत्र के साथ दुर्ग स्थित भगवान लक्ष्मीनाथजी के मंदिर में आरती में शामिल हुवी। महारावलों को शक्ति बल श्रीस्वांगियाजी के दर्शन कर जनता से और मीडिया से रूबरू हुई । जनता ने उनका पुष्प मालाओं से स्वागत किया और मीडिया ने सवाल पूछा, आप किस दल से चुनाव लड़ रही हो ? जिसके जवाब में महारानी ने अभी थोड़ा और धैर्य रखने की बात कही ।

महारानी ने कहा कि, सब के कष्टों को, जो आप भोग रहे हैं उनका समाधान करने का प्रयत्न करूंगी । इस प्रकार जनता से मुलाकात और स्वागत से कहा जा सकता है कि अभी तक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर उनका चुनावी अभियान शुरू हो चुका है ।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like