GMCH STORIES

मस्तिष्क एवं स्पाइन रोग चिकित्सा शिविर में २३९ मरीजों नें उठाया फायदा

( Read 5927 Times)

21 Sep 18
Share |
Print This Page
मस्तिष्क एवं स्पाइन रोग चिकित्सा शिविर  में २३९ मरीजों नें उठाया फायदा
उदयपुर पेसिफिक सेन्टर ऑफ न्यूरों साइन्सेस की ओर से लकवा,मस्तिष्क एवं स्पाइन रोगियों के लिए आयोजित एक दिवसीय चिकित्सा शिविर में लगभग २३९ रोगियों ने अपनी जॉच कराई।
इस चिकित्सा शिविर में पीसीएनएस के इंटरवेंशनल न्यूरोंलॉजिस्ट डॉ.अतुलाभ वाजपेयी,डॉ.नरेन्द्रमल ,डॉ.पंकज गॉधी,डॉ.राहुल पाठक, डॉ विकाश सिंह डॉ.मनीष कुलश्रेष्ठ,डॉ.डेन जुआंगको,डॉ.सिगीत एवं डॉ सौरभ गुप्ता ने मस्तिष्क एवं रीढ की हड्डी से सम्बन्धित सभी बीमारीयों सहित लकवा,माइग्रेन,मिर्गी,चक्कर आना,सिरदर्द,कमर दर्द सिर की चोट,हाथ पैरों में झनझनाहट,ब्रेन ट्यूमर, स्लिप डिस्क एवं सिर में पानी भरना आदि बीमारीयों कें मरीजों को परामर्श दिया।
इस अवसर पर डॉ.अतुलाभ वाजपेयी ने बताया कि एक ही छत के नीचे समस्त जॉचों के साथ साथ न्यूरों इन्टरवेंशन,न्यूरों सर्जरी,अत्याधुनिक वाईप्लेन कैथलैब एवं उच्च स्तरीय न्यूरों आईसीयू की सुविधा पेसिफिक सेन्टर ऑफ न्यूरों साइन्सेंस में किफायती दरों पर उपलब्ध कराई जा रही है और इसी का परिणाम है कि इस एक दिवसीय मस्तिष्क एवं स्पाइन चिकित्सा शिविर में २३९ से ज्यादा मरीजों ने परामर्श एवं सुविधाओं का लाभ उठाया।
शिविर में सभी मरीजों को रियायती दरों पर मस्तिष्क की ऐन्जियोंग्राफी एवं एमआरआई,सीटी स्कैन,ईएमजी,ईईजी,ऐन्जियोंप्लास्टी,कॉयलिग,क्लिपिंग, ब्लड की समस्त जॉचें एवं रीढ तथा स्पाइन के सभी ऑपरेशन पर १० फीसदी छूट दी गई।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like