logo

पाखी हेगड़े की भोजपुरी पर्दे पर वापसी फिल्‍म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ से

( Read 671 Times)

09 Nov 18
Share |
Print This Page

पाखी हेगड़े की भोजपुरी पर्दे पर वापसी फिल्‍म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ से भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े लंबे समय बाद एक बार फिर से भोजपुरी पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वे मां पीतांबर प्रोडक्‍शन द्वारा प्रोड्यूस्‍ड फिल्म ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ में निर्देशक, लेखक और अभिनेता पंकज चौबे के साथ रोमांस करतीं नजर आयेंगी। दरअसल इस फिल्‍म में पंकज चौबे के अपोजिट पाखी के साथ अभिनेत्री प्रियंका महाराज भी नजर आयेंगी। वहीं, भोजपुरी सिनेमा के सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह के अपोजिट तनुश्री की केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगा।

फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग चुनार में शुरू हो चुकी है। यह फिल्‍म कई मायनों में खास है। इस फिल्‍म में पाखी हेगड़े पर सबकी नजर होगी, क्‍योंकि एक लंबे समय के बाद वे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पाखी भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे डिमांडिंग अदाकार रह चुकी हैं। इस फिल्‍म में पंकज चौबे के साथ पाखी और प्रियंका की ट्राएंगल वाली केमेस्‍ट्री पर भी सबों की नींद उड़ाने वाली है। पंकज को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदे हैं और वो कहते हैं कि यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है, जो बेहद अलग और नये कंसेप्‍ट पर बेस्ड है।

पंकज चौबे ने कहा कि ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ एक पारिवारिक – रोमांटिंक कॉमर्सियल फिल्‍म है। फिल्‍म की शूटिंग अभी शुरू हो चुकी है, जिसको लेकर सभी काफी मेहनत कर रहे हैं। य‍कीनन यह पाखी के लिए भोजपुरी पर्दे पर कमबैक होगा, मगर वे काफी अच्‍छी अदाकार हैं। उनके साथ काम करके मजा आ रहा है। वहीं, फिल्‍म के अन्‍य कलाकार भी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान जमकर पसीना बहा रहे है। फिल्‍म के गाने और संवाद काफी कर्णप्रिय हैं, जो दर्शकों को पसंद आयेगा।

मालूम हो कि ‘साथ निभईहा सजनवा हमार’ में पंकज चौबे, पाखी हेगडे, प्रियंका महाराज, आकाश सिंह, तनुश्री, कुणाल सिंह, सुशील सिंह, अजय अजनबी, मनोज टाइगर, मेहनाज, सोनिया, सुप्रिया पांडेय, स्‍वीटी सिंह और निधि जेनिफर मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी राजू एंथोनी, गीत आजाद सिंह, प्‍यारे लाल, कपिल मुनी पंकज का है। स्‍क्रीन प्‍ले और डायलॉग भी कपिल मुनी पंकज ने तैयार किया है। कॉस्‍ट्यूम कविता सुनीता का है। प्रोडक्‍शन मैनेजर मनोज उपाध्‍याय (गुड्डू बाबा) और राकेश दास (बमबम) हैं।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like