logo

इंटक पंजाब महिलाओं का विरोध प्रदर्शन

( Read 9910 Times)

10 Nov 17
Share |
Print This Page

इंटक पंजाब महिलाओं  का विरोध प्रदर्शन लुधियाना: मोदी सरकार की तरफ से पिछले वर्ष की गई नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर इंटक पंजाब महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर इंटक पंजाब की महिला प्रधान अनीता शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने जिस तरह से नोटबंदी कर जनता का बूरा हाल किया लोग घंटो बैंको में जाकर रात दिन लाइनों में लगे रहे। एटीएम बंद कर दिए गए थे और जनता में हाहा कार मच गया था। लेकिन नोटबंदी के बाद देश में कोई सुधार नहीं हुआ। उल्टा महंगाई बढ़ गई कारोबार बंद हो गए और नोटबंदी की चोट इतनी गहरी थी कि लोग आज इसे काले दिन के नाम से पुकारने लगे हैं।
राष्ट्रीय इंटक के सचिव नरिंदर सिंह ने अपने ब्यान में कहा कि नोटबंदी लागू होने के बाद कारोबारी ही नहीं बल्कि आम आदमी भी परेशान हुआ है। मोदी सरकार से आम जनता का विकास नहीं बल्कि यहां तो अडानी अम्बानी, भाजपा के अमित शाह के बेटे जय शाह का विकास हुआ है अच्छे दिन तो उनके आए हैं। आज भी नोटबंदी का खौफ लोगों को डरा रहा है। नोटबंदी के बाद जीएसटी से छाई मंदी को लेकर भी व्यापारी वर्ग परेशान है लेकिन मोदी सरकार इसे सही ठहराने पर तुली हुई है।
इस अवसर पर मोगा देहाती की अध्यक्ष परविंदर कौर, पंजाब की उप प्रधान जसविंदर कौर, हरदीप कौर, मेजर सिंह, हरबंस कौर, सुखदीप कौर, अमर कौर, पूनम आदि शामिल थे
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like