logo

साहिल खान ने गोवा में आयोजित किया बॉडी पॉवर "बीच बॉडी कॉर्निवाल "

( Read 1495 Times)

18 Mar 19
Share |
Print This Page

साहिल खान ने गोवा में आयोजित किया बॉडी पॉवर "बीच बॉडी कॉर्निवाल "

गोवा , : एक्टर और फ़िटनेस आइकॉन साहिल खान और निक ऑर्टन द्वारा बॉडी पॉवर " बीच बॉडी कॉर्निवाल " का आयोजन गोवा में किया गया। भारत में फ़िटनेस थीम पर आधारित अपने तरह के पहले ग्लैमर आयोजन " बीच बॉडी कॉर्निवाल " के लिए छुट्टियों और सैर सपाटे के लिए पूरी दुनिया में मशहूर गोवा एक शानदार डेस्टिनेशन साबित हुआ। इस अवसर पर बॉडी पवार के ब्रांड अम्बेस्डर साहिल खान के साथ ही पूरी दुनिया में अपने फ़िटनेस और बॉडी शेप के लिए मशहूर फ़िटनेस मॉडल जेफ़ सीड और सईद सेर्गेयेवीच , यूनाइटेड किंगडम की लोकप्रिय पत्रिका मसल्स एन्ड फ़िटनेस के एडिटर डेन्नी लेववी , बॉडी पॉवर के निक ऑर्टन और "बीच बॉडी कॉर्निवाल " शो के डॉयरेक्टर सैम खान उपस्थित थे।

 

अभिनेता साहिल खान और डॉयरेक्टर सैम खान ने यूनाइटेड किंगडम के अग्रणी हैल्थ न्यूट्रीशियन ब्रांड "बॉडी पॉवर " के प्रमुख निक ऑर्टन के साथ मिलकर फिटेनस के क्षेत्र में कई साझा योजनाएं बनायीं है। फिटेनस के लिए पूरी दुनिया में लोकप्रिय अभिनेता साहिल खान मिलकर कई वेलनेस ब्रांड्स के लिए काम कर रहे है जिसमे हंक वॉटर प्रमुख है।

 

बॉडी पॉवर बीच बॉडी कॉर्निवाल में पूरी दुनियाँ से क़रीब १५०० से अधिक एथेलिक्स ने अपनी शौष्ठव काया के प्रदर्शन और फ़िटनेस शो से एक सफल आयोजन बना दिया। प्रतिभागियों ने रैम्प पर अपने फ़िटनेस से दर्शकों को इस प्रतियोगिता में तीन प्रमुख़ कैटेगरी अयान रॉय चौधरी ( बेस्ट मस्कल्स बीच ) , विकास उशाम (बेस्ट बीच बॉडी , मरिता रॉय ( बेस्ट फ़ीमेल बीच बॉडी ) में विजेता रहे। विजेताओँ को जेफ़ सीड ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। " बीच बॉडी कॉर्निवाल " फ़िटनेस, ग्लैमर, फ़ैशन और हेल्थ वर्ल्ड की प्रमुख हस्तियाँ, शानदार पार्टी के साथ हॉलिडे लॉकेशन के लिए अनफॉरगेटेबल इवेंट साबित हुआ.

 

इस अवसर पर साहिल खान के कहाकि " मैं बॉडी पॉवर के द्वारा आयोजित कई इवेंट्स में गया हूँ मुझे बहुच अच्छा लग रहा है की हम बीच बॉडी कॉर्निवाल का शानदार आयोजन करने में सफल रहे. हमने सबसे पहले बीच जिम की शुरुवात की थी इसकी सफ़लता से उत्साहित होकर बीच बॉडी कॉर्निवाल का आयोजन किया। जेफ़ सीड और सईद सेर्गेयेवीच जैसे वर्ल्ड फ़िटनेस ऑयकन और इतनी बड़ी संख्या में ऐथेलिक्स ने इस इवेंट को अंतर्राष्ट्रीय सफल इवेंट बना दिया। अब हम इस इवेंट के दूसरे सीजन के लिए उत्साहित हैं

 

पूरी दुनिया में फिटनेस मॉडल ऑयकन जेफ़ सीड ने कहाकि " मैं पहली बार इंडिया आया हूँ। यहाँ फ़िटनेस का एक बड़ा बाज़ार है मुझे बहुत अच्छा लगता हैकि स्वस्थ और फिट रहने के युवा भारत बहुत ही उत्साहित है। साहिल खान मेरे बहुत अच्छे मित्र है। मैं साहिल खान , सैम खान और निक ऑर्टन को बीच बॉडी कॉर्निवाल सफल आयोजन के लिए बधाई देना चाहता हूँ।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like