logo

अदवाया व गिट्स में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट हेतु हुआ करार

( Read 1854 Times)

21 Sep 18
Share |
Print This Page
 अदवाया व गिट्स में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट हेतु हुआ करार गीतांजली इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में राजस्थान की प्रमुख आईटी कंपनी अदवाया सोल्यूषन प्राईवेट लिमिटेड व गिट्स में ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सपोर्ट हेतु करार हुआ। यह करार कम्प्यूटर इंजीनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थियों के लिए फायदेमंद साबित होगा। इस करार के तहत कम्यूटर इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को ६ महीने की इंडस्ट्री आधारित ट्रेनिंग दी जायेगी।
संस्थान के निदेषक डॉ. विकास मिश्र ने बताया कि तकनीकी हमारे सोच से भी ज्यादा तेजी से बदल रही हैं इसलिए इंडस्ट्री व कॉलेज को कदम से कदम मिलाकर साथ चलना होगा। अदवाया आईटी क्षेत्र में २००५ से अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं। अदवाया गिट्स के लिए ट्रेनिंग पार्टनर ही नहीं अपितु मेंटर पार्टनर हैं जो विद्यार्थियों के लिए फायदेमंद हैं।
अदवाया सोल्यूषन प्राईवेट लिमिटेड चीफ ऑपरेटिंग आफिसर रूचिका गोधा ने कहा कि किसी भी कॉलेज का विकास उस कॉलेज के विद्यार्थियों के व्यक्तित्व के समग्र विकास के बिना अधूरा हैं।
डायरेक्टर एमबीए डॉ. पीकेजैन ने विद्यार्थियो को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी देष का विकास उसके तकनीकी, ह्यूमन रिर्सोस तथा अच्छी लीडरषीप से ही होता हैं, ये तीनो चीजें विद्यार्थी जीवन से ही षुरू होती हैं।
कार्यक्रम के संयोजक अरविन्द सिंह पेमावत ने बताया कि विद्यार्थी अदवाया सोल्यूषन प्राइवेट लिमिटेड में लाइव प्रोजेक्ट पर हेण्ड्स ऑन प्रेक्टिस करेंगे। जिससे विद्यार्थी भारत सरकार द्वारा आईटी सेक्टर में चलाए जा रहे विभिन्न प्रोजेक्ट तथा देष विदेष की प्रतिश्ठित आईटी कम्पनी में अपने आप को स्थापित कर सकेंगे।
अन्त में कम्प्यूटर इंजीनियरिंग विभागाध्यक्ष डॉ अमित सिंहल ने कम्प्यूटर ब्रांच का प्रजेन्टेषन दिया। कार्यक्रम का संचालन अंजली धाबाई ने किया।
इस कार्यक्रम में वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड सहित सभी गीतांजली परिवार ने सम्मिलित होकर इस कार्यक्रम का लाभ उठाया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like