GMCH STORIES

दो महिलाओं के नजदीकियां और कुछ अनकहे इरादे पर बेस्‍ड है फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला

( Read 4461 Times)

18 Aug 18
Share |
Print This Page
दो महिलाओं के नजदीकियां और कुछ अनकहे इरादे पर बेस्‍ड है फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला ‘हिल व्‍यू विला’ दो महिलाओं के नजदीकियां और उनके कुछ अनकहे इरादों पर बेस्‍ड है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ ने मेकिंग के मामले में एक रिकॉर्ड बनाया। इस फिल्‍म का निर्माण महज 13 दिनों में देहरादून की हसीन वादियों में कर ली गई, जो अपने आप में अनोखा रिकॉर्ड है। आज तक कोई भी फीचर फिल्‍म इतने कम समय में नहीं बन पाई है। इसमें मुंबई और कानपुर दोनों स्‍थानों के कलाकार व तकनीशियन शामिल थे। सबने दिन रात एक कर काम किया।



प्रेस कांफ्रेंस में फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ में निर्माता विक्रांत श्रीवास्‍तव के अलावा फिल्‍म के कहानीकार, संवाद लेखक, पटकथाकार व निर्देशक, कानपुर निवासी प्रफुल्‍ल श्रीवास्‍तव, अभिनेत्री किरण आचार्य, मुख्‍य अभिनेता विक्रम शर्मा, अभिनेता गौरव जीत, डीओपी संजय मिश्रा और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सोहराब ए खान भी मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रफुल्‍ल श्रीवास्‍तव ने कहा कि इस फिल्‍म की कहानी मानवीय संबंधों के इर्द गिर्द घुमती है, जिसके केंद्र में है दो महिला चरित्र, उनकी दोस्‍ती, नजदीकियां और कुछ अनकहे इरादे। फिल्‍म ‘हिल व्‍यू विला’ एक रोमांटिक ट्रायंगल है, जो क्‍लामेक्‍स तक एक क्राइम थ्रिलर का रूप ले लेता है। इच्‍छाएं, आशाएं, निराशा, इरादों का सम्मिश्रण है इस फिल्‍म की कहानी।



उन्‍होंने बताया कि देहरादून की हसीन प्राकृतिक वादियों के बीच तीन मुख्‍य चरित्रों के आपसी संबंधों के बीच विकसित होती है। फिल्‍म की कहानी को खूबसूरत अंदाज में पर्दे पर उतारा गया है। प्रफुल्‍ल श्रीवास्‍तव ने अपनी टीम और निर्माता का खास तौर पर शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनके दृढ़ संकल्‍प और जज्‍बों के बिना फिल्‍म बनाना आसान नहीं था। कई मुश्किलों का समाना करते हुए हमने फिल्‍म को पूरी की है। फिल्‍म में कुछ 8 गाने हैं, जिनमें दो फुल ड्यूरेशन और चार बैकग्राउंड में हैं। ‘पार्टी सारी रात’ और ‘खुमारियां’ को पसंद किया जा रहा है।



फिल्‍म का संगीत सोहराब ए खान का है। शाहिद माल्‍या, प्रतिष्‍ठा, नेहा जैसे बॉलीवुड सिंगरों ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही कानपुर शहर की प्रियम श्रीवास्‍तव और ऋषि विश्‍वकर्मा ने फिल्‍म के गीत गाये हैं। फिल्‍म के डीओर हिमांशु मुटरेजा हैं। वहीं, बांके बिहारी प्रोडक्‍शन के किशन जायसवाल और राहुल पोरवाल ने बताया कि ‘हिल व्‍यू विला’ को अगर कानपुर के निर्माता और निर्देशक द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म कही जायेगी, तो ये बात गलत नहीं होगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like