logo

प्रधानमंत्री ने की 2100 करोड़ योजनाओ की शुरुआत

( Read 9422 Times)

07 Jul 18
Share |
Print This Page

प्रधानमंत्री ने की 2100 करोड़ योजनाओ की शुरुआत डॉ.प्रभात कुमार सिंघल,/प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जयपुर के अमरूदों के बाग में पहुचंने पर लाखो की संख्या में लोगों का हाथ हिला कर अभिवादन स्वीकार किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर में अमरूदों के बैग में आयोजित कार्यक्रम मे मंच से बटन दबा कर राज्य की 2100 करोड़ रुपए की 13 योजनाओ की शुरुआत की । लाभार्थियों का प्रजेंटेशन भी देखा-सुना। मुख्यमंत्री ने स्वागत करते हुए अपने उद्गबोधन में राज्य की प्रगति की जानकारी दी। प्रदेशवासियो को यजनाओ का लाभ पहुचाया। प्रधानमन्त्री ने जनता की दर्द को समझा और विकास का पूरा पैसा जनता तक पहुचाया।
प्रधानमंत्री 12.38 मिनट पर वायु सेना के विमान से जयपुर पहुँचे एवम् वहाँ से सेना के हेलीकाप्टर से एस एमएस स्टेडियम में बनाये गए हेलिपेड़ पर पहुचे।स्टेडियम से प्रधानमंत्री कार द्वारा कार्यक्रम स्थल अमरूदों के बाग पहुचे।राज्यपाल कल्याण सिंह,मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ,मुख्य सचिव डी.बी.गुप्ता ,डी जी पी ओ.पी.मल्होत्रा एव महापोर अशोक लाहोटी ने प्रधानमंत्री की एअरपोर्ट परअगवानी की।
सुरक्षा के अचूक प्रबन्ध किये गए। सुरक्षा चक्र को इतना मजबूत बनाया गया कि प्रत्येक की मेटल डिडक्टर से जाच कि गई। साथ ले गए सामान बाहर ही रखवा लिए गए। सभा स्थल पर12 एनक्लोजर एवम् 55 ब्लॉक बनाये गए।प्रदेशभर से पाँच हज़ार से अधिक बसों से विभिन्न योजनाओ के लाभार्थियों को समारोह में लाया गया।दर्शकों के लिये 70 एलसीडी लगाये गए।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like