GMCH STORIES

ज़ी एंटरटेनमेंट द्वारा 20 अम्बुलैंसेस, 4000 पीपीई किट्स भेंट

( Read 2430 Times)

26 Oct 20
Share |
Print This Page

ज़ी एंटरटेनमेंट द्वारा 20 अम्बुलैंसेस, 4000 पीपीई किट्स भेंट

उदयपुर। ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लि. (ज़ी) ने कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर अभियान के तहत राजस्थान को क्रिटिकल हेल्थकेयर इक्विपमेंट दिए और कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में 20 अम्बुलैंसेस तथा 4000 पीपीई किट्स भेंट किये। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उपस्थिति में अम्बुलैंसेस राजस्थान सरकार को सौंपी गई। इसके अलावा प्रवासियों और दिहाड़ी मजदूरों के लिए 150000 दैनिक भोजन पैकेट वितरित किये जा रहे हैं।
अशोक गहलोत ने कहा कि इस महामारी के दौरान राजस्थान प्रशासन ने स्वास्थ्य सुविधाओं को बड़े पैमाने पर मज़बूत किया है और राज्य में कोविड-19 संक्रमण के कारण एक भी व्यक्ति को अपनी जान गवानी न पड़ें इसके लिए कड़े प्रयास किये जा रहे हैं। ज़ी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जि़क्युटिव ऑफिसर पुनीत गोएंका ने बताया कि कोविड-19 के खिलाफ ज़ी के राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर के तहत राजस्थान सरकार के महामारी को हराने के प्रयासों को प्रबल सहयोग प्रदान करने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है। हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को मज़बूत करने में ये स्वास्थ्य सुविधाएं मददगार साबित होंगी।
उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में देश की स्वास्थ्य सेवा बुनियादी सुविधाओं को मजबूत करने के लिए ज़ी द्वारा चलाए जा रहे राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर अभियान में कंपनी ने 240 से ज्यादा अम्बुलैंसेस, 46000 से ज्यादा पीपीई किट्स, 90 से ज्यादा ऑक्सीजन ह्यूमिडीफायर्स और प्रतिदिन 600000 भोजन पैकेट मदद के रूप में देने का संकल्प किया है। राजस्थान को इसी राष्ट्रीय स्तर के सीएसआर अभियान के तहत सहायता दी गयी है। ज़ी ने पूरे देशभर में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से काम करने वाले 5000 से ज्यादा दिहाड़ी कर्मचारियों को वित्तीय सहायता दी। ज़ी के 3400 से भी ज्यादा कर्मचारियों ने पीएम केयर्स फंड में स्वेच्छापूर्वक योगदान दिया। कर्मचारियों से जमा की गयी राशि में उतनी ही राशि का कंपनी ने योगदान दिया और पूरी राशि पीएम केयर्स फंड में जमा करा दी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like