BREAKING NEWS

डॉ. मधुकर गुप्ता ने संभाला राजस्थान के प्रमुख आवासीय आयुक्त का पदभार

( Read 2463 Times)

03 Jul 20
Share |
Print This Page

डॉ. मधुकर गुप्ता ने संभाला राजस्थान के प्रमुख आवासीय आयुक्त का पदभार

नई दिल्ली । भारतीय प्रशासनिक सेवा के 1985 बैच के वरिष्ठ आई.ए.एस. अधिकारी डॉ. मधुकर गुप्ता ने शुक्रवार को नई दिल्ली के बीकानेर हाउस स्थित राजस्थान के आवासीय आयुक्त कार्यालय में प्रमुख आवासीय आयुक्त का पदभार ग्रहण कर लिया। डॉ मधुकर गुप्ता ने इसके पूर्व में राजस्थान सरकार तथा भारत सरकार में महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दी हैं।

डॉ. गुप्ता भारत सरकार के सार्वजनिक उद्यम एवं भारी उद्योग मंत्रालय में संयुक्त सचिव तथा अतिरिक्त सचिव के पदों पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इससे पूर्व श्री गुप्ता ने इंदिरा गांधी नहर बोर्ड के चेयरमैन, जयपुर ,कोटा ,भरतपुर और बीकानेर के संभागीय आयुक्त तथा कई जिलों में कलेक्टर के रूप में अपनी सेवाएं देने के साथ-साथ राजस्थान सरकार के उच्च शिक्षा विभाग और परिवहन विभाग में प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पदों पर अपनी सेवाएं दी हैं।

नई दिल्ली के बीकानेर हाउस में डॉ मधुकर गुप्ता के कार्यभार ग्रहण करने के अवसर पर नई दिल्ली में राजस्थान की आवासीय आयुक्त श्रीमती टी.जे. कविथा, राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त श्री धीरज श्रीवास्तव, अतिरिक्त आवासीय आयुक्त श्री विमल शर्मा, तथा सहायक आवासीय आयुक्त श्री मनोज कुमार सहित विभिन्न कार्यालयों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like