GMCH STORIES

जीवन में आपसे कौन मिलेगा ,यह समय तय करेगा....

( Read 11317 Times)

01 Dec 19
Share |
Print This Page
जीवन में आपसे कौन मिलेगा ,यह समय तय करेगा....

उदयपुर। वरिष्ठ नागरिक परिषद द्वारा मासिक बैठक अशोकनगर स्थिति विज्ञान समिति में आयोजित की गई। जिसमें वरिष्ठजनों द्वारा गीत,गजल, कवितायें सहित संास्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई।

समारोह की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष आर.के.चतुर ने कहा कि उम्र के इस पडाव में खान-पान पर पूरा ध्यान रखते हुए अपनी जीवन यापन करना चाहिये। परिषद के सदस्यों द्वारा डूंगरपुर की की गई यात्र के बारें में बताया कि डूंगरपुर सभापित ने डूंगरपुर को स्वच्छता सहित अनेक प्रकार के मामलों में आगे रखकर इसे नम्बर वन बना दिया।

बी.एस.खमेसरा ने बताया कि डूंगरपुर नगर परिषद द्वारा किये जा रहे रोजगारपरक कार्यक्रमों की जानकारी दी।

समाज सेवी शब्बीर के.मुस्तफा ने गजल ‘मैं तुमसे बेहतर दिखता हूं,पर अदा तुम्हारी अच्छी है...‘गजल पेश की। आशा मेहता ने राजस्थानी गीत ‘रंग मत छांटिये,देवरीया थहारी भाभी लांगू...‘,भजन ‘मनुष्य जीवन अनमोल है मिट्टी में मत रोल दें...‘,के.एल.कोठारी ने अयोध्या फैसले पर स्वरचित कविता ‘गौरव का दिन, उल्लास का दिन,न्याय का दिन,नये संकल्प का दिन...‘,विमला ने गीत ‘जरा इनता बता दें कान्हा,तेरा रंग काला क्य....‘,नरेन्द्र भटनागर नज्म ‘चाहे नजर हो आंसमा पर,पंाव जमीं पर रखिये...‘, माथुर ने गजल ‘ये माना कि तुमसे न मिल पायेंगे हम,मगर याद रखना याद आयेंगे हम...‘,हिरन ने गीत ‘जीवन मे ंंआपसे कौन मिलेगा यह समय तय करेगा...‘ आदि रचनायें प्रस्तुत कर सभी का मनोरजन किया। अंत में नलवाया ने आभार एवं कार्यक्रम का संचालन किया। प्रारम्भ में वरिष्ठ सदस्यों का सम्मानित किया गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like